अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद पहली बार मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने पिता के निधन और अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में थीं। पिता के निधन पर अर्जुन पूरे समय उनके साथ नजर आए तो चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। इस बीच मलाइका ने एक इंटरव्यू में अपने पछतावे और अपनी पसंद के बारे में बात की। उनके इस बयान के बाद दर्शक उनका सीधा रिश्ता अर्जुन कपूर से जोड़ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा इंटरव्यू में अपने फैसलों और प्राथमिकताओं के बारे में बात करती हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपनी निजी जिंदगी और काम में जो कुछ भी चुनती हूं, उसने मेरे जीवन को आकार दिया है। इसी वजह से मैं बिना किसी पछतावे के जीती हूं और खुद को भाग्यशाली मानती हूं।’ इस किस्से को जानने के बाद अब लोग सोच रहे हैं कि ये बयान देकर मलाइका ने सीधे तौर पर अर्जुन कपूर की तरफ इशारा किया है।

इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा कि ‘जिंदगी बहुत व्यस्त है और आपको वो काम करना पड़ता है, जिसके बारे में दुनिया जानती है। मेरे लिए इस तरह की जीवनशैली बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, बशर्ते मैं खेल में शीर्ष पर रह सकूं। हर दिन मैं हर चीज के लिए अपनी दिनचर्या का पालन करती हूं, चाहे वह सुबह जल्दी उठना हो, वर्कआउट करना हो या कुछ खास चीजें खाना और आराम करना हो।’

मलाइका ने आगे कहा कि ‘आपका स्वास्थ्य और आपकी जीवनशैली दोनों ही बहुत महत्वपूर्ण हैं। मैं इस बात पर नज़र रखती हूं कि मेरे मन की शांति के लिए क्या महत्वपूर्ण है। बेशक, यह मेरे शरीर के लिए भी फायदेमंद है। चाहे वह आत्म-देखभाल हो, व्यायाम करना हो या ध्यान करना हो। जरूरत इस बात की है कि आप उन चीजों पर ध्यान केंद्रित करें जो आपको मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से संतुलित करें।

Check Also

आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ का पहले दिन नहीं रहा कोई खास कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित 2024 एक्शन थ्रिलर ‘जिगरा’ रिलीज हो गई …