लाल तप्पड़ में बना फिटनेंस सेंटर समीप लाया जाए: सचिन गुप्ता

देहरादून । उत्तराखंड स्कूल वैन एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सचिन गुप्ता की अध्यक्षता में गुरुवार को एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें स्कूल वैन चालकों ने ऑटोमैटिक फिटनेस सेंटर पर अपनी राय रखी। चालकों ने लाल तप्पड़ हरिद्वार रोड पर बने ऑटोमैटिक फिटनेस सेंटर का विरोध करने का फैसला किया। उन्हाेंने लाल तप्पड़ में बने फिटनेस सेंटर को समीप लाने की मांग की।

प्रदेश अध्यक्ष सचिन गुप्ता ने बताया कि ऑटोमैटिक फिटनेस सेंटर दूर होने के कारण स्कूल वैन आवाजाही 50 प्रतिशत लगभग बढ़ जायेगी। पूरा दिन फिटनेस कराने में बीत जायेगा। फिटनेस सेंटर का समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक है, स्कूली बच्चों को घर छोड़कर दोपहर तीन बजे तक स्कूल वैन चालक फ्री होते हैं। इसके बाद फिटनेस सेंटर पहुंचने के लिए हमें 45 से 60 मिनट का समय लगेगा और यदि फिटनेस सेंटर पर पहुंचकर नंबर नहीं लगा तो पुन: दूसरे दिन आना पड़ेगा, जिससे स्कूल वैन चालक पर अर्थिक बोझ भी पड़ेगा।

सचिन गुप्ता ने सभी स्कूल वाहन चालकों की सहमति से संभागीय परिवहन अधिकारी, देहरादून को पत्र भेजकर मांग की है कि पूर्व की भांति गाड़ियों (स्कूल वैन) की फिटनेस आशा रोड़ी देहरादून में ही करायी जाये जो कि व्यावहारिक भी है। यदि विभाग मांग पर उचित कार्यवाही नहीं करता है तो उत्तराखण्ड स्कूल वैन ऐसोसिएशन विभाग के खिलाफ आंदोलन करने को बाध्य होगा।

Check Also

शरद पूर्णिमाः लोगों ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी

हरिद्वार । शरद पूर्णिमा पर्व पर आज देश के कई प्रांतों से आए श्रद्धालुओं ने …