फिल्म सिकंदर से सलमान खान का फर्स्ट लुक आया सामने

बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान के फैंस उनके ग्रैंड कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान आने वाली ईद 2025 में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से भाईजान एक बार फिर सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं। लेकिन अब सलमान खान ने अपने फैंस को एक तोहफा दिया है। सलमान ने ‘सिकंदर’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। आगामी फिल्म से सलमान का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अभिनेता सलमान खान द्वारा शेयर की गई फोटो में वह जिम में अपनी कातिलाना मसल्स दिखाते नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार ने सिकंदर के सेट से अपना पहला लुक शेयर करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में सलमान खान के रोल की चर्चा हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन गजनी के डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इसमें सलमान खान एक अलग किरदार में नजर आएंगे।

सलमान खान ने शेयर किया सिकंदर का नया पोस्ट। इस पोस्टर में सलमान खान सिकंदर के सेट पर जिम करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘सिकंदर’ एक्टर का दाढ़ी वाला लुक वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। सलमान खान की बॉडी और मसल्स पर फैंस का सबसे ज्यादा ध्यान रहता है। फैंस को उनका दमदार और मसलमैन लुक काफी पसंद आता है।

सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें रश्मिका मंदाना, शरमन जोशी और प्रतीक बब्बर भी हैं। सिकंदर के सेट से सलमान खान की इस वायरल फोटो से यह कहा जा सकता है कि एक्टर की इसके लिए तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

Check Also

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

वाराणसी । बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को श्री काशी विश्वनाथ के दरबार में …