कब्र में मौत की नींद सोने के बाद भी अतीक अहमद का डीपी करा रहा जमीनों पर कब्जा

अलीगढ़, ब्यूरो। कब्रिस्तान में कब्र के अंदर मौत की नींद सोने के बाद भी इलाहाबादी डॉन अतीक अहमद के चेहरे का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यही वजह है कि अलीगढ़ जिले में व्हाट्सएप पर अतीक अहमद की फोटो लगाकर गैंग चलाने वाले मुस्लिम समुदाय के दबंग भूमाफियाओं द्वारा हिंदू समाज के एक युवक के प्लॉट पर गुंडई के दम पर जबरन कब्जा करने का कारनामा सामने आया है। इलाहाबाद के पूर्व सांसद एवं भूमाफिया अतीक अहमद को अपना आदर्श मानते हुए अतीक अहमद के फोटो की डीप लगाकर डरा धमकाकर प्लॉट पर कब्जा कर दहशत फैलाने वाले मुस्लिम समुदाय के 7 भूमाफियाओं के खिलाफ पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अतरौली थाने में कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।वहीं जमीन पर कब्जा करने वाला खुद को अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। आपको बता दें, माफिया डॉन अतीक अहमद की बहन की शादी भी इसी इलाके में हुई है।

आपको बता दें कि थाना छर्रा क्षेत्र के पठानान मोहल्ला कस्बा छर्रा निवासी पीड़ित युवक हर्षित गुप्ता पुत्र रंजन गुप्ता के द्वारा अतरौली पुलिस को उसके प्लॉट पर जबरन कब्जा करने की कोशिश करने वाले दबंग भूमाफियाओं के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे में आरोप लगाया है कि अतरौली क्षेत्र के छर्रा रोड स्थित बाबूनगर में उसके पिता रंजन गुप्ता के द्वारा एक जमीन का बैनामा कराया गया था बैनामा कराए जाने के बाद सरकारी दस्तावेजों में उसके पिता के नाम दाखिल खारिज भी है। वहीं पीड़ित परिवार के लोगों ने अपने प्लॉट की बाउंड्री वॉल भी कर ली थी।तभी दबंग प्रॉपर्टी डीलर भू माफिया एकजुट होकर 18 नवम्बर की रात्रि को करीब साढ़े दस बजे के जेसीबी और काली राख के ट्रक लेकर उसके पिता के प्लाट पर डालने लगे। जानकारी होने पर उसने पुलिस से सहायता के लिये अतरौली में अपने साथी से 112 नंबर पर सूचना देकर सहायता मांगी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। ओर रात में ही काम रुकवा दिया। वहीं हर्षित का आरोप है कि माफिया अतीक अहमद की तस्वीर व्हाट्सएप डीपी पर लगाकर लोगों को धमकी देता है।और अतरौली में पूर्व सांसद व भू माफिया अतीक अहमद को अपना आदर्श मानता है।इसके साथ ही दबंग भूमाफिया व्यक्ति अपने आप को पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिश्तेदार बताता है। उसी के नाम से जमीन पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देता है।जिसके चलते अतीक अहमद के नाम के सहारे गैंग बनाकर उसकी जमीन और प्लॉट कब्जाने के नाम पर धमकी दी गई। जमीन पर कब्जे के मामले में उसके द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जमीन पर कब्जा करने वाला खुद को अतीक अहमद का भू माफिया रिश्तेदार सहित सात लोगों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली मोहसिन खान का कहना है कि, पीड़ित द्वारा अतरौली थाने में जमीन कब्जाने को लेकर शिकायत की गई है। दबंगों ने अपनी मोबाइल पर तथाकथित व्यक्ति की डीपी लगाकर जमीन कब्जाने का प्रयास किया है। इस मामले में दबंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकरण में राजस्व विभाग से वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है। फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Check Also

किसानों के साथ सभी मुद्दों पर बात करने को तैयार सरकार: अर्जुन मुंडा

नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है कि केंद्र सरकार …