अलीगढ़: मजिस्ट्रेट लिखी बुलेरो गाड़ी ने यात्रियों से खचाखच भरे टेंपो में पीछे से मारी टक्कर, बुजुर्ग महिला समेत कई घायल, अस्पताल में भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ थाना छर्रा क्षेत्र के कासगंज छर्रा रोड स्थित गुलरिया नंगला गांव के पास मजिस्ट्रेट लिखी नायब तहसीलदार के एक बुलेरो गाड़ी ने सड़क किनारे सवारियों से खचाखच भरे एक टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। मजिस्ट्रेट लिखी गाड़ी की टेंपो में जोरदार टक्कर लगते ही टेंपो में सवार बुजुर्ग महिलाओं समेत बच्चों और अन्य लोग खून से लथपथ चोटिल होते हुए टेंपो में फस गए। जिसके चलते टैंपू में फंसे घायल यात्रियों में अपने आप को बचाने के लिए चीख-पुकार मच गई।

 

 

एक्सीडेंट होता हुआ देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट के बाद टेंपो के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया। जहां बुजुर्ग महिला समेत घायलों का उपचार जारी है। जबकि दो लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया।

आपको बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र के कासगंज थाना छर्रा रोड स्थित गुलरिया नंगला गांव के पास मंगलवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा उस वक्त सामने आया है। जब मजिस्ट्रेट लिखी एक नायब तहसीलदार की बोलेरो गाड़ी ने सड़क किनारे सवारियों से खचाखच भरे टेंपो में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि सवारियों से खचाखच भरे टेंपो में टक्कर मारने वाली मजिस्ट्रेट लिखकर गाड़ी एक नायब तहसीलदार की थी। मजिस्ट्रेट लिखी गाड़ी के द्वारा सड़क किनारे खड़े टेंपो में टक्कर मारे जाने के बाद टेंपो में सवार बुजुर्ग महिला और अन्य यात्री टक्कर लगते ही खून से लथपथ होते हुए चोटिल हो गए और टैंपू के अंदर बुरी तरह से फंस गए। जिसके बाद मजिस्ट्रेट लिखी हुई गाड़ी को टेंपो में टक्कर मारते हुए देख सड़क पर गुजर रहे राहगीर और आसपास खड़े लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और टेंपो क अंदर खून से लथपथ होकर फंसे करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को बमुश्किल खींचकर बाहर निकाला गया। जिसके बाद मौके पर इकट्ठा हुआ लोगों के द्वारा सभी घायलों को टेंपो से बाहर निकालने के बाद खून से लथपथ हालत में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने एक्सीडेंट में घायल बुजुर्ग महिला समेत सभी घायलों का तत्काल उपचार शुरू किया गया जबकि एक्सीडेंट में घायल 2 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल रेफर कर दिया गया।

वही एक्सीडेंट में घायल थाना छर्रा क्षेत्र के गांव फूले नंगला निवासी बुजुर्ग महिला नारायण देवी का कहना है कि वह अन्य सवारियों के साथ टेंपो में बैठी हुई थी। तभी मजिस्ट्रेट लिखी एक गाड़ी ने सड़क किनारे खड़े टेंपो में पीछे से टक्कर मार दी। महिला का कहना है कि टेंपो में टक्कर मारने वाली गाड़ी पर मजिस्ट्रेट लिखा हुआ था। बताया कि टैंपू में टक्कर लेते ही बार बेहोश हो गई। जबकि टेंपो में 1 दर्जन के करीब यात्री सवार थे।जो सभी लोग एक्सीडेंट में घायल हो गए।

वही एक्सीडेंट में घायल थाना छर्रा क्षेत्र के गांव बरौली निवासी हेमलता का कहना है कि यात्रियों से खचाखच भरा टेंपो सड़क किनारे खड़ा था। तभी मजिस्ट्रेट लिखी एक गाड़ी आई और पीछे से टैंपू में टक्कर मार दी।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …