वेब सीरीज़ : Farzi मेकर्स द्वारा साझा किए गए एक नए टीजर में ‘फर्जी’ से राशि खन्ना का फर्स्ट लुक; ‘मेघा’ के रोल में दमदार लगीं एक्ट्रेस

The blat news:

 ‘सीरीज में अभिनेत्री, विजय सेतुपति के साथ मिलकर शाहिद को पकड़ने का प्रयास करती दिखाई देंगी।’

बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ ओटीटी की दुनिया में वेब सीरीज ‘फर्जी’ से कदम रखने जा रहे हैं। इसके साथ ही सीरीज की में खास यह है कि साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति शाहिद के साथ उनके इस सफर में भागीदार बनने वाले हैं। जहां एक तरफ शाहिद और विजय की जोड़ी को ऑन स्क्रीन धमाल मचाते देखने के लिए सभी उत्साहित हैं, वहीं दूसरी तरफ दूसरी तरफ केके मेनन और राशि खन्ना जैसे अनुभवी सितारों का इस सीरीज में होना दर्शकों के दिलों में बेताबी और बढ़ा रहा है। पिछले दिनों इसके एक्शन पैक्ड ट्रेलर के रिलीज होने के बाद अब सोशल मीडिया पर इसका एक नया टीजर वीडियो जारी किया गया है, जिसमें राशि खन्ना के किरदार को दुनिया के सामने पेश किया गया है।

जैसे-जैसे ‘फर्जी’ की रिलीज डेट पास आती जा रही है मेकर्स आए दिन सीरीज सा जुड़ा कोई न कोई अपडेट दर्शकों को दे रहे हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बनाए रखना हो सकता है। बीते दिनों रिलीज किए गए ट्रेलर को देखने के बाद जहां दर्शकों को विजय सेतुपति और शाहिद कपूर के किरदारों के बारे में पता लग गया था। वहीं अब मेकर्स ने ‘फर्जी’ का एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने राशि खन्ना के किरदार को दर्शकों के सामने पेश किया है। प्राइम वीडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए इस नए वीडियो में राशि खन्ना  मेघा के रूप में दिखाई दे रही हैं।
Farzi:शाहिद का खेल खत्म करने राशि ने मिलाया विजय सेतुपति से हाथ, 'मेघा' के  रोल में दमदार लगीं एक्ट्रेस - Raashi Khanna First Look From Vijay  Sethupathi Shahid Kapoor Farzi ...
 राशि खन्ना, मेघा नाम की एक सरकारी अधिकारी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं, जो देश में चल रहे गोरख धंधों को जड़ से उखाड़ने के लिए प्रयास कर रही है। नकली नोटों के इर्द-गिर्द काम करने वाले जालसाजों को मेघा जड़ से उखाड़ना चाहती है क्योंकि यह ही वह चीज है, जिसके कारण हमारे देश की अर्थव्यवस्था को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ता है। ऐसा करने के लिए मेघा विजय सेतुपति की टास्क फोर्स का हिस्सा बनी है। सामने आए दमदार प्रोमो ने लोगों के दिलों में सीरीज को लेकर और उत्सुकता बढ़ा दी है। राशि खन्ना एक मजबूत और साहसी सरकारी अधिकारी के रूप में काफी दमदार लग रही हैं।
आपको बता दें, फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।राज और डीके के निर्देशन में बनी ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर एक कॉन ‘आर्टिस्ट’ के किरदार में हैं। आठ एपिसोड की यह सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

Check Also

शराबी युवक ने ई-रिक्शा में लगाई आग, सड़क पर जमकर मचाया उत्पात

अलीगढ़, संवाददाता। थाना सासनी गेट क्षेत्र के राधारमण गौशाला के पास नशे में धुत एक …