अपराधियों को अब पुलिस का डर नहीं, खुलेआम कर रहे वारदात…

Author:- Raj Kumar Sharma

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में मंगलवार को राष्ट्रीय अम्बेडकर सेना ने बीते दिनों हुई अधेड़ की हत्या के मामले में प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने अपनी विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपते हुये विवेचना ट्रांसफर कर उच्चाधिकारियों से विवेचना की मांग की।

दरअसल बीते 6 अगस्त को नगर कोतवाली के लोलेपुर के रहने वाले मोइन अहमद की, फैयाज अहमद ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वे चाय की दुकान में बैठे हुये थे। घटना के थोड़ी ही देर बाद पुलिस ने आरोपी फैयाज को घटनास्थल से थोड़ी ही दूर पर गिरफ्तार कर लिया था। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों ने फैयाज के साथ साथ उनके 5 अन्य भाइयों को नामजद किया था। इन्ही सब के चलते आज राष्ट्रीय अम्बेडकर सेना के दर्जनों कार्यकर्ता ने प्रदर्शन करते हुये पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर निष्पक्ष कार्यवाही की मांग की। इनका आरोप है कि नगर कोतवाली पुलिस के विवेचक मामले में आरोपियों से मिले हुए हैं, लिहाजा निष्पक्ष जांच के लिये उन्होंने अन्य आलाधिकारियों से विवेचना को मांग उठाई है। इसके साथ ही नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की बात कही। इसके अलावा मृतक के बेटे को शस्त्र लाइसेंस और परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने का मुद्दा राष्ट्रीय अम्बेडकर सेना ने उठाया है। वहीं मृतक के परिजनों की माने तो नगर कोतवाली पुलिस आरोपियों पर कार्यवाही करने के बजाय उन्ही को धमका रही है।

वहीं सीओ सिटी राघवेंद्र चुतुर्वेदी की माने तो मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया, साथ ही पूरी जांच की जा रही है, जो भी नाम प्रकाश में आएंगे उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Check Also

प्रियंका गांधी ने रायबरेली पहुंचकर चुनाव प्रचार की संभली कमान

लखनऊ : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव की कमान संभालने के लिए रायबरेली पहुंच …