अनु मलिक की मां का निधन, स्ट्रोक आने के बाद अस्पताल में थीं भर्ती


मुंबई। म्यूजिक कंपोजर और ‘इंडियन आइडल 12’ के जज अनु मलिक की मां का 25 जुलाई को दोपहर 3.30 बजे निधन हो गया। ‘मिड डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अनु मलिक, अबू और डबू मलिक की मां बिल्किस को स्ट्रोक आने के बाद गुरुवार को जुहू स्थित आरोग्य निधि अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

उन्हें सोमवार सुबह सांता क्रूज कब्रिस्तान में दफनाया गया। म्यूजिक कंपोजर्स अमाल और अरमान मलिक अपनी दादी के निधन से शोक में हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया। अमाल मलिक ने दादी को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि दादी को अपने हाथों से दफनाना उनके लिए जिंदगी का सबसे मुश्किल काम था। पर इस बात की खुशी है कि वह दादी की अंतिम इच्छा पूरी करने में कामयाब रहे।

पोस्ट में अमाल मलिक ने लिखा, ‘मैं आखिरी बार गले लगाने के लिए रोता रहा, पर आप चली गई थीं। आप चाहती थीं कि आपको आपके पति के पास में ही दफनाया जाए। हमें खुशी है कि हम ऐसा कर पाए। मैं वहां से निकला तो तुरंत ही बारिश होने लगी। मैंने आसमान की तरफ देखा और यह जानकर मुस्कुरा दिया कि आप वहीं है जहां आप चाहती थीं। इस तस्वीर की तरह आप भी अब दादा के साथ मिल गई हैं।’

अरमान मलिक ने अपनी ‘दादीजान’ के साथ वीडियो शेयर कर लिखा, ‘आज मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड, दादीजान को खो दिया। मेरी जिंदगी की रोशनी चली गई। मुझे अभी भी इस पर यकीन नहीं हो रहा है। अब एक ऐसा खालीपन है जिसे कोई नहीं भर सकता। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे आपके साथ इतना वक्त बिताने को मिला। इतना सारा प्यार और किस और हग्स मिले। अल्लाह मेरी एंजल अब आपके साथ है।

Check Also

भारत बना विश्व विजेता, रोमांचक फाइनल में साउथ अफ्रीका को दी मात

 Kanpur,विशेष संवाददाता। भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप …