• January 15, 2021

बंगालः TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने भेजा नोटिस, कहा- 72 घंटे में माफी मांगें बाबुल सुप्रियो

 बंगालः TMC सांसद अभिषेक बनर्जी ने भेजा नोटिस, कहा- 72 घंटे में माफी मांगें बाबुल सुप्रियो

टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को उन पर कोयला घोटाले और पशु तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाने वाले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को कानूनी नोटिस भेजा है. बनर्जी ने बाबुल को कोर्ट में ले जाने की चेतावनी देते हुए 72 घंटे के भीतर माफी मांगने को कहा है.
बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ही राजनीति चरम पर पहुंचती दिख रही है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को नोटिस भेजा है और 72 घंटे के अंदर उनके ऊपर लगाए आरोपों को लेकर माफी मांगने को कहा है.

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को उन पर कोयला घोटाले और पशु तस्करी में शामिल होने का आरोप लगाने वाले केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को कानूनी नोटिस भेजा है. बनर्जी ने बाबुल को कोर्ट में ले जाने की चेतावनी देते हुए 72 घंटे के भीतर माफी मांगने को कहा है.

बाबुल सुप्रियो ने पिछले दिनों टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी पर गाय की तस्करी, रेत की तस्करी और कोयला घोटले से अपनी काली कमाई करने का आरोप लगाया था.
फिलहाल, युवा तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष और सांसद अभिषेक बनर्जी बंगाल में चुनाव की तैयारियों को लेकर राज्य में घूम रहे हैं. बनर्जी पार्टी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि सबको साथ मिलकर मजबूती से काम करना है. चुनाव से पहले ब्लॉक स्तर पर मेहनत करनी होगी.

अभिषेक बनर्जी इन दिनों पांच दिवसीय दौरे पर सिलीगुड़ी में हैं. इस दौरान उन्होंने उत्तर कन्या मिनी सचिवालय में पार्टी नेताओं के साथ एक इंडोर मीटिंग की. इस मीटिंग में उन्होंने सभी को एक साथ मिलकर पार्टी के लिए काम करने को कहा.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755