• January 23, 2021

कोर्ट परिसर में ही पत्‍नी ने पति को मारा तमाचा, जमकर हुई हाथापाई

 कोर्ट परिसर में ही पत्‍नी ने पति को मारा तमाचा, जमकर हुई हाथापाई

कोर्ट में परिवारिक विवाद के केस के तारीख पर पहुंचे पति-पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. बीच सड़क पर पत्नी ने पति का कॉलर पकड़ लिया और जोरदार तमाचा मार दिया. यह वाकया बिहार के मुंगेर जिले का है.
जानकारी में सामने आया कि तारापुर की ममता देवी की शादी साल 2002 में जिले के ही रामनगर थाना अंतर्गत नौआगढ़ी कंतपुर निवासी दिनेश से हुई थी पर दोनों के बीच पारिवारिक विवाद गहराता ही गया. इस बीच तीन बच्चो की मां ममता देवी, पति और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आ गई. पति-पत्नी के बीच रिश्ता इतना बिगड़ गया कि मारपीट से लेकर परिवारिक विवाद तक का केस न्यायालय में हो चुका है.
वहीं, बुधवार को उसी केस में तारीख पर दोनों पक्ष न्यायालय पहुंचे थे और जब दोनों बाहर निकले तो कोर्ट परिसर में फिर से दोनों का आमना सामना हो गया. पत्नी ममता देवी ने बीच सड़क पर ही पति का कॉलर पकड़ कर भला-बुरा कहने के साथ अपने ऊपर हुए प्रताड़ना को लेकर हंगामा किया और पति के साथ मारपीट करने लगी.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755