• January 15, 2021

कंगना रनौत ने दिलजीत-प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना, बोलीं- इनकी नीति पर सवाल क्यों नहीं?

 कंगना रनौत ने दिलजीत-प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना, बोलीं- इनकी नीति पर सवाल क्यों नहीं?

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने चल रहे किसानों के विरोध प्रदर्शनों (Farmers protests) को ‘राजनीति से प्रेरित’ कहा है और यह जानने की मांग की है कि क्यों उन्हें नियमित रूप से अपनी देशभक्ति साबित करनी है. सोशल मीडिया पर उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एक बार फिर से दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कोई इन लोगों से इनकी नीति के बारे में बात क्यों नहीं करता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. दो मिनट के इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, नमस्कार दोस्तों मैंने वादा किया था कि जब किसान आंदोलन का पूरा भांडा फूट जाएगा. जैसे शाहीन बाग का फूटा था तब मैं आपसे बात करुंगी क्योंकि पिछले 10-12 दिनों में मुझे जो फिजिकल, मैंटल और ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ा है. रेप और जान से मारने की धमकियां मुझे मिली हैं तो ये मेरा हक बनता है मैं इस देश से कुछ सवाल करूं.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755