• January 23, 2021

बंगाल में अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद बोले नरोत्तम मिश्रा- सूखे पत्ते की उड़ जाएंगी ममता

 बंगाल में अहम जिम्मेदारी मिलने के बाद बोले नरोत्तम मिश्रा- सूखे पत्ते की उड़ जाएंगी ममता

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पार्टी ने जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पत्ते की तरह उड़ रही है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ रही है.
पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की स्पेशल 7 में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी जगह मिली है. इस नई जिम्मेदारी के बाद ‘आज तक’ से बात करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि सूखे पत्ते की तरह ममता बनर्जी उड़ जाएंगी.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं अमित शाह जी, पीएम नरेंद्र मोदी जी का मुझ भर भरोसा जताने के लिए धन्यवाद कहता हूं. पार्टी ने जो विश्वास व्यक्त किया है उस पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी पत्ते की तरह उड़ रही है और भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ रही है.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमको बाहरी कहती हैं और जो देश के बाहर हैं घुसपैठ कर रहे हैं पाकिस्तान-बंगलादेश से वो उनको घर के लगते हैं, ममता जी मुख्यमंत्री होकर स्वयं निर्णय नहीं ले पा रही हैं, वह पूरी तरह से माफियाओं के गिरफ्त में है.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दारू माफिया, भू-माफिया, माइनिंग माफिया, कोल माफिया वहां ये सब पनप रहे हैं. मैं तो कहता हूं कि वहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए और इनके नेतृत्व में चुनाव नहीं होना चाहिए नहीं तो इसी तरह कार्यकर्ताओं की हत्याएं होती रहेंगी. दो-तिहाई सीटों के साथ भाजपा की सरकार बंगाल में बनेगी.
पश्चिम बंगाल के लिए बीजेपी ने 7 नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी सौंप दी है. इन सभी 7 नेताओं को 6- 6 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है. जिन सात नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. उनमें गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन मुंडा, मनसुख मंडविया, संजीव बालियान, प्रह्लाद पटेल, केशव प्रसाद मौर्या और नरोत्तम मिश्रा का नाम शामिल है.

केंद्रीय गृह मंत्री के बंगाल दौरे के वक्त इन सभी सात नेताओं के साथ अमित शाह बैठक करेंगे. अमित शाह इस बैठक के दौरान इन नेताओं को बताएंगे कि किस नेता को कौन सी जिम्मेदारी दी जाएगी.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755