• January 21, 2021

वर्दी पहन अनिल कपूर ने लांघी ‘मर्यादा’, वायुसेना की दो टूक- इस सीन को हटाएं

 वर्दी पहन अनिल कपूर ने लांघी ‘मर्यादा’, वायुसेना की दो टूक- इस सीन को हटाएं

वायुसेना की ओर से बुधवार को ट्वीट कर नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म के सीन पर आपत्ति जताई गई. इसमें अनिल कपूर वायुसेना अधिकारी की वर्दी में नजर आ रहे हैं.
बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के आने वाले प्रोजेक्ट ‘AK vs AK’ में वायुसेना अधिकारी को जिस तरह दर्शाया गया है, उसपर वायुसेना ने आपत्ति जताई है. बुधवार को वायुसेना की ओर से एक ट्वीट किया गया, जिसमें कहा गया कि फिल्म से इस तरह का सीन तुरंत हटना चाहिए.

आपको बता दें कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक प्रोजेक्ट आने वाला है जिसका नाम ‘AK vs AK’ है. हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया, जिसमें अनिल कपूर एक वायुसेना अधिकारी की वर्दी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. सीन में अनिल कपूर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ हैं और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

अब वायुसेना ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा है कि इस वीडियो में वायुसेना की वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है और भाषा भी सही नहीं है. ये देश से लिए वर्दी पहनने वाले जवानों का सही परिदृश्य नहीं है, ऐसे में इस सीन को हटाना चाहिए.
गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है, जहां बॉलीवुड की किसी फिल्म या वेब शो में सेना के अधिकारी को वर्दी पहने कुछ गलत करते हुए दिखाया गया है. जिसको लेकर विवाद हुआ है. बीते दिनों एकता कपूर निर्मित एक वेब शो में सेना की वर्दी पहने कैरेक्टर के साथ कुछ गलत दिखाया गया था, जिसपर काफी विवाद हुआ था.

आपको बता दें कि इसी फिल्म के प्रमोशन के चलते बीते दिनों अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच सोशल मीडिया पर एक जंग देखने को मिली थी. दोनों एक दूसरे के खिलाफ ट्वीट कर रहे थे, मानो सच में लड़ाई कर रहे हों.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755