हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक) जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के साथ जिला कारागार का भ्रमण कर पुरूष एवं महिला बंदियों की बैरिकों का बरीकी से निरीक्षण किया तथा बंदियों से उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक बृजेन्द्र सिंह यादव को निर्देश दिये कि कारागार में बंद पुरूष व महिला बंदियों को समय से गुणवत्ता परक नाश्ता, लंच एवं भोजन के साथ सभी निर्धारित सुविधायें उपलब्ध करायें और नियमित बंदियों की बैरिकों निरीक्षण भी करायें। उन्होने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए जेल में विशेष सावधानी बरते तथा स्टाफ सहित बंदियों को सोशल डिस्टेसिंग के साथ रहने एवं मास्क लगाने का शतप्रतिशत पालन करायें और महिला बंदियों के बच्चों की शिक्षा एवं अन्य व्यवस्थाओं पर विशेष ध्यान दें।
निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने भी जेल अधीक्षक से कहा कि बंदियों की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए जेल के सभी सीसी कमरे चालू रखें तथा बड़े अपराधों में बंद बंदियों की बैरिक का प्रत्येक निरीक्षण करें तथा बंदियों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता पर करायें। निरीक्षण में दौरान जेलर, चिकित्सक आदि उपस्थित रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673