कुशीनगर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के पड़रौना कोतवाली क्षेत्र के जंगल विशुनपुरा में स्थित एक लीची के बागीचे से सुबह एक 14 वर्षीय नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती लाश मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि किशोर मंगलवार को ही अपने घर से लापता हो गया था। परिजनों ने लापता होने की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई थी। लाश मिलने के बाद परिजनों ने गांव निवासी एक व्यक्ति पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। कोतवाली क्षेत्र के जंगल विशुनपुरा निवासी दिनेश चौहान का 14 वर्षीय पुत्र अभिषेक मंगलवार को ही घर से निकला था। काफी समय बीत जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने हर संभावित जगह पर उसकी तलाश की, लेकिन कहीं भी अभिषेक का पता नहीं चल सका। थक-हारकर परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस भी किशोर की खोजबीन में जुट गई। सुबह कुछ महिलाएं गांव के समीप स्थित लीची के बागीचे की तरफ गईं हुईं थीं, जहां महिलाओं ने बागीचे में दो अलग-अलग जगहों पर एक ही रंग का चप्पल देखा। महिलाओं की नजर जब पेड़ पर पड़ी तो फंदे से सहारे से उन्हें लाश लटकती हुई दिखी। वहां से शोर मचाते हुए महिलाएं गांव में पहुंचीं और इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी।

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने लाश की पहचान दिनेश चौहान के पुत्र अभिषेक के रूप में की और पुलिस समेत परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, दूसरी तरफ मृतक किशोर के परिजनों का आरोप है कि गांव निवासी एक व्यक्ति से काफी समय से विवाद चला आ रहा है। इसी विवाद में अभिषेक की हत्या की गई है। कोतवाल अनुज कुमार सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का प्रतीत हो रहा है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673