प्रयागराज में सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक की मृत्यु

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के शंकरगढ़ क्षेत्र में बुधवार को हुई सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार एसएसबी जवान की मृत्यु हो गयी और दो अन्य लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के नारीबारी पुलिस चौकी के पास सुबह मध्य प्रदेश के रींवा की तरफ से प्रवीण तिवारी (30) अपने बड़े भाई राजेश तिवारी और बहनोई राजेन्द्र प्रसाद द्विवेदी के साथ सुबह मोटरसाइकिल से प्रयागराज आ रहा था।

हाइवे पर खराब खड़ी सड़क किनारे ट्रक से जा भिड़ी जिससे एसएसबी जवान की मृत्यु हो गयी और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उन्होंने बताया कि प्रवीण तिवारी मध्य प्रदेश के रींवा जिले के नई गढ़ी थाना क्षेत्र के कोर्ट का रहने वाला था।

वह इन दिनों छुटटी पर घर आया था।

बुधवार भोर में वह अपने भाई राजेश तिवारी और बहनोई राजेंद्र प्रसाद द्विवेदी निवासी पटना थाना बैकुंठपुर जिला रीवा मध्य प्रदेश के साथ बाइक से बड़े भाई राजेश को पूना के लिए ट्रेन पकड़वाने प्रयागराज आ रहा था। प्रवीण अपने साथ बहनोई राजेंद्र प्रसाद को भी ले लिया। ताकि संगम स्नाान करके साथ लौट आएंगे। लेकिन नारीबारी पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक हाईवे पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी।

सूत्रों ने बताया कि परिजनों और आसपास के लोगों ने हाईवे पर दो दिन से खड़े ट्रक को नहीं हटाने से नराज होकर सडक जाम कर दिया। हालांकि पुलिस के समझाने बुझाने के बाद उन्होने जाम खत्म किया।

blat