कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट श्री सुभाष कुमार द्विवेदी ने जिले के नागरिकों से त्योहारों के दौरान कोरोना की गाईड लाइन का अक्षरशः पालन करने की अपील की है। साथ ही उन्होंने जिले में स्थापित दुर्गा पण्डालों के व्यवस्थापको से कहा है कि कोरोना संक्रमण के कारण दुर्गा पण्डालो में शत-प्रतिशत सोशल डिस्टेंसिंग का पालन एवं मास्क का उपयोग करना सुनिश्चित कराएं तथा शासन द्वारा निर्धारित गाईड लाइन का अक्षरशः पालन करना सुनिश्चित करें । उन्होंने कहा है कि दुर्गाेत्सव के अवसर पर भीड़ को नियंत्रित किया जाए। साथ ही उन्होंने दुर्गा पण्डालों के व्यवस्थापकों से कोरोना संक्रमण के बचाव के उपायों की जानकारी आम जन को देने का आग्रह किया हैं।
कलेक्टर श्री द्विवेदी ने दुर्गाेत्सव के अवसर पर मंदिरो एवं दुर्गा पण्डालों में जाने वाले श्रृद्धालुओं से भी आग्रह किया है कि वे सोशल डिस्टेंसिंग बनाएं रखें तथा मास्क लगाना नहीं भूलें। उन्होंने कहा है कि जब तक कोरोना की वैक्सीन नहीं आती है तब तक सामाजिक दूरी एवं मास्क ही दवा है, इसका पालन करना एवं उपयोग करना नहीं भूलें। हवन के समय भीड़-भाड नहीं जोड़े तथा संक्षिप्त रूप से हवन का कार्यक्रम कराएं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग व 2 गज की दूरी आवश्यक रूप से बनाएं रखें। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन हेतु सीमित संख्या मंे ही लोग जायें जिससे संक्रमण से बचा जा सके। उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस का संक्रमण कुछ हद तक कम हुआ है परन्तु खतरा अभी भी टला नही है, इसलिए सभी जनमानस एवं धर्मप्रेमी तथा श्रद्धालु पूरी सर्तकता एवं सावधानी बरतें।
रिपोर्ट दित्यपाल राजपूत


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673