Paytm Credit Card लॉन्च किया गया है. कंपनी ने कहा है कि इसे कस्टमर्स रियल टाइम मैनेज कर पाएंगे और इसके साथ रिवॉर्ड दिए जाएंगे.
चीनी कंपनी Alibaba बैक्ड Paytm ने भारत में क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने कहा है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ हर ख़रीद पर कैशबैक ऑफर्स मिलेंगे.

Paytm ने कहा है कि कंपनी नेक्स्ट जेनेरेशन क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर रही है. Paytm का टार्गेट अगले 12-18 महीनों के अंदर 20 लाख कार्ड जारी करने का है.

Paytm के मुताबिक़ कंपनी क्रेडिट कार्ड के लिए कई कार्ड इश्यू करने वाले ब्रांड्स के साथ भी पार्टनरशिप कर रही है जिसके तहत को-ब्रांड कार्ड जारी किए जाएँगे.

Paytm क्रेडिट कार्ड के साथ कई ख़ास फ़ीचर्स दिए जाएँगे. कंपनी ने कहा है कि इसके यूज के आधार पर स्पेंडिंग टिप्स दिया जाएगा. इसे ऐप के ज़रिए मैनेज किया जा सकेगा.

Paytm Credit Card का पिन ऐप के जरिए बदल सकेंगे, ब्लॉक कर सकेंगे और ऐड्रेस अपडेट कर पाएंगे. कंपनी ने कहा है कि यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड को रियल टाइम मैनेज कर पाएंगे.

कार्ड के साथ फ़्रॉड के लिए इंश्योरेंस भी दिया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि हर ट्रांजैक्शन के साथ कस्टमर्स को कैशबैक मिलेगा. कैशबैक पेटीएम गिफ़्ट वाउचर के तौर पर होगा जिसे पेटीएम इकोसिस्टम में यूज कर सकेंगे .

Paytm Credit Card इश्यू करने के लिए कंपनी कस्टमर्स का क्रेडिट स्कोर और पेटीएम ट्रांजैक्शन हिस्ट्री/परचेज पैटर्न को आधार बनाएगी.

Paytm Credit Card ऐप्लिकेशन का प्रोसेस भी डिजिटल होगा. पेटीएम ऐप पर कार्ड के लिए एक डेडिकेटेड सेक्शन होगा जहां से यूजर्स इसे मैनेज कर सकते हैं.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673