• January 22, 2021

प्रेसवार्ता मे बोले सपा नेता भाजपा सरकार में व्यापारी असुरक्षित

 प्रेसवार्ता मे बोले सपा नेता भाजपा सरकार में व्यापारी असुरक्षित

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)

समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने साण्डी में प्रेस वार्ता की और सर्राफा व्यापारी शील गुप्ता उर्फ शीलू के परिवार जनों से मुलाकात की।
रामज्ञान गुप्ता ने कहा सर्राफा व्यापारी शील गुप्ता उर्फ शीलू की 4 दिन पहले दिनदहाड़े गोली मारकर लूट हो जाती है शीलू गुप्ता का लखनऊ अस्पताल में इलाज चल रहा है। अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं अपराधियों का हौसला बुलंद है मुख्य आरोपी जिले के भाजपा नेताओं के संरक्षण में है। खलनायक गैंग को जिले के भाजपा नेताओं का पूरा संरक्षण है यह गैंग आए दिन घटनाएं और वारदातें करता रहता है।
उन्होंने बताया कुछ समय पहले साण्डी में सर्राफा व्यापारी मुकेश गुप्ता की लूट हो गई थी,और उसके बाद सांडी तिराहा पर राजपूत सर्राफा व्यापारी की लूट हो जाती है, साण्डी में व्यापारी देबू गुप्ता पर जानलेवा हमला होता है, और 4 दिन पहले शीलू गुप्ता की गोली मारकर लूट हो जाती है भाजपा सरकार में व्यापारियों की हत्याएं, लूट, अपहरण हो रहे हैं व्यापारी सुरक्षित नहीं है। रामज्ञान गुप्ता ने शीलू गुप्ता और उनके परिवार की सुरक्षा की मांग की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।
इस मौके पर सर्राफा व्यापारी शील गुप्ता पिता ओम प्रकाश गुप्ता, देबू गुप्ता, सुधीर गुप्ता मिन्ना, पंकज यादव, आमिर आदि लोग मौजूद।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755