कांग्रेस के नेता सिर्फ पिकनिक मनाने निकलते हैं : खन्ना

शाहजहांपुर । हाथरस की घटना पर मुखर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के राजस्थान में पुजारी की हत्या पर खामोश रवैये पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास कोई काम नहीं है और वो पिकनिक मनाने इधर उधर निकल जाते हैं।

श्री खन्ना ने रविवार को यहां कहा कि कांग्रेस के नेता जिनके पास अपना कोई काम नहीं है और जो पिकनिक मनाने इधर उधर जाते हैं, वह राजस्थान भी जाएं और कम से कम वहां जाकर देखें कि वहां क्या हो रहा है। वह लोग उत्तर प्रदेश की सीमा में तो दिखाई पड़ते हैं लेकिन राजस्थान सीमा में दिखाई नहीं पड़ते।

उन्होने कहा “ उन लोगों से कहिए कि उत्तर प्रदेश का संदेश साफ है कि यहां अपराधियों के साथ कोई रियायत बरती नहीं जाती। योगी की सरकार ने जीरो टॉलरेंस अपराध का नारा दिया था और उसमे अमल भी कर रही है। अगर कोई अपराध करेगा निश्चित रूप से वह सजा पाएगा। हम अपराधियों के साथ नहीं है बल्कि पीड़ित के साथ खड़े हैं।”
मंत्री ने कहा कि हर स्तर पर यही देखने को मिलेगा जहां कहीं भी अपराध होगा या अपराध हुआ है उसमें हमने सख्त से सख्त सजा दी है हम ऐसा दंड दे रहे हैं जो लोगों के लिए उदाहरण बन सके।

गौरतलब है कि राजस्थान के करौली जिले के बुकना गांव में मंदिर की जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को जिंदा जला दिया था। जख्मी पुजारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस घटना पर श्री गांधी और श्रीमती वाड्रा की चुप्पी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं क्योंकि दोनो नेताओं ने हाथरस में हैवानियत की शिकार पीड़िता के परिवार से मिलने में खासी दिलचस्पी दिखायी थी।

blat