जानलेवा कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भारत में कोरोना महामारी से मरने वालों का आंकड़ा एक लाख के पार पहुंच गया है. Worldometers के अनुसार कोरोना से मौत के मामले में भारत अमेरिका और ब्राजील के बाद तीसरे नंबर पर है. जबकि कोरोना संक्रमण के मामले में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर है. अमेरिका के बाद भारत में कोरोना मरीजों का आंकड़ा सबसे ज्यादा है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में अब तक 5427706 मरीज कोरोना (Covid-19) को मात देकर ठीक हो चुके हैं. कोरोना से जुड़ी खबरों और अपडेट्स के लिए इस पेज को रिफ्रेश करते रहें.
झारखंड के मंत्री का कोरोना से निधन
झारखंड के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री हाजी हुसैन अंसारी का निधन हो गया है. वह कोरोना पॉजिटिव थे और उनका रांची के मेदांता अस्पताल इलाज चल रहा था. हालांकि शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. वह शुगर से भी पीड़ित थे. हाजी हुसैन अंसारी ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के टिकट पर मधुपुर सीट से जीत हासिल की थी.


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673