बुलंदशहर पुलिस मुठभेड़ में गोकशी करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकन्द्राबाद क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में गोकशी करने वाला इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस संतोष कुमार सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार देर रात सिकन्द्राबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि गुलावठी इलाके में गोकशी की घटना में वांछित एक शातिर अपराधी बाइक से गाय काटने के लिए संतपुरा गांव की तरफ आ रहा है। इस सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सिकंदराबाद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथी बताए गये स्थान भराना मोड़ पर पहुंचे और चेकिंग शुरु कर दी।

कुछ देर बाद पुलिस ने सिदग्ध बाइक को रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे रात करीब 12.35 बजे भराना मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश गोकशी में वांछित चल रहा दानिश है। वह मौहल्ला पीरखाँ कस्बा गुलावठी का रहने वाला है। घायल बदमाश को उपचार के लिए सीएचसी सिकन्द्राबाद में भर्ती करा दिया गया है।

उसके पास से पशु काटने के धार हथियार और तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की। उन्होंने बताया कि दानिश शातिर किस्म का गौ तस्कर है। इसने अपने साथियों के साथ मिलकर मार्च माह में गुलावठी क्षेत्र में ऐचाना गांव के जंगल में गोकशी की की थी,इस संबंध में थाना गुलावठी पर इसके खिलाफ गौवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है, तभी से आरोपी वांछित चल रहा था, इसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रूपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि बरामद बाइक भी दादरी क्षेत्र (गौतमबुद्धनगर) से चोरी की गई है।

blat