हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 48 वें दिन हरदोई सदर विधानसभा के गांव सुमई में नन्दू गुप्ता के आवास पर बैठक कर समाजवादी नीतियों को बताया और 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा लाक डाऊन व सरकार की गलत नीतियों की वजह से 12 करोड़ से ज्यादा श्रमिकों के हाथों से रोजगार छिन गया है लाक डाऊन में प्रदेश में 100 श्रमिकों की पैदल चलने एक्सीडेंट से मौत हुई सरकार ने मृतक मजदूरों के परिवार की कोई मद्त नहीं की जबकि अखिलेश यादव जी ने100 मृतक मजदूरों के परिवारो की एक-एक लाख रुपये की मद्त की।
उन्होंने कहा हमारे देश का अन्नदाता आर्थिक तंगी से आकर आत्महत्या कर रहा हैं। सरकार द्वारा किए गए सभी वादे खोखले हैं किसानों, व्यापारियों, छात्रों नौजवानों, गरीबों और मजदूरों के साथ झूठे वादे कर सरकार धोखा कर रही है। महंगाई चरम सीमा पर है आम जनमानस महंगाई से त्रस्त हो चुका है। भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है प्रदेश में हत्याएं, बलात्कार, अपहरण, लूट, जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गई है। भाजपा सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है पूरे देश व प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है।
इस मौके पर नन्दू गुप्ता,अमन गुप्ता ,जितेंद्र सिंह यादव, सोनेलाल मिश्रा, जवाहर लाल सक्सेना, शिवकुमार श्रीवास्तव, रामनाथ प्रजापति, पंकज तिवारी, अतुल कुमार, रामपाल सिंह यादव, काशीराम प्रजापति, धर्मेन्द्र यादव दीपू ,सोनू गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673