सरकार की नीति-रीति के खिलाफ जनाक्रोश चरम पर : रामज्ञान गुप्ता

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)सपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने हरदोई बिलग्राम मल्लावां विधानसभा के गांव रहुला मे यूथ ब्रिगेड के पूर्व नगर अध्यक्ष आकिव जावेद के आवास पर मीटिंग की।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है पूरे प्रदेश में हत्याएं, बलात्कार, अपहरण महिलाओं व बच्चियों की आबरू लूट कर उनकी हत्या की जा रही है महिलाएं सुरक्षित नहीं है। सरकार किसान विरोधी बिलों के जरिये किसानों को खेत मालिक की जगह खेत का मजदूर बनाने की साजिश कर रही है महंगी खाद बीज के चलते किसानों की फसल का दोगुना दाम तो दूर की बात फसल का लागत मूल्य निकालना भी मुश्किल हो गया है आर्थिक तंगी के कारण प्रदेश में हजारों किसान आत्महत्या कर चुके है।

उन्होंने बताया बेतहाशा महंगाई बढने की वजह से आम जनता के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है देश बेरोजगारी की तरफ बढ़ता जा रहा है पढ़े लिखे नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं।
गलत जीएसटी नियमों की वजह से छोटे व्यापारियों का व्यापार ठप्प हो गया है जिसके चलते व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं। रामज्ञान गुप्ता ने समाजवादी सरकार में किए गए विकास कार्यों का बखान करते हुए 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
इस मौके पर आकिब जावेद,अवनीश पांडेय,धर्मेंद्र यादव दीपू,सोनू गुप्ता,फैसल खान,राजेन्द्र,सुभाष चंद्र, राजेश गुप्ता,अफसर,मो.रेहान, शोभित गुप्ता, मौलाना शमसाद शेख, यूसुफ,अभय कटियार,चाँद आलम,इसरार बाबा, जगदीश सैनी,हकीक शेख,सचिन पाल,मुकद्दर,रिजवान शेख,अच्छे मियाँ, गफ्फार शेख,डबलू, रिफाकत अली,मो.हसन आदि लोग मौजूद रहे।

blat