मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश, दें इस्तीफा : संजय सिंह

प्रयागराज। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पार्टी विस्तार और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के लिए गुरुवार दोपहर में प्रयागराज आए। सर्किट हाउस में प्रदेश में बढ़ते अपराध व भ्रष्टाचार को लेकर पत्रकारों से वार्ता की। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज चल रहा है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा करने में नाकाम है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश नहीं संभल रहा है। उन्हें तत्काल मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। हाथरस की बेटी के साथ जिस तरह से हैवानियत की गई है इससे देश की जनता में आक्रोश है। आने वाले दिनों में जनता अपराधियों को संरक्षण देने वाली सरकार को करारा जवाब देगी।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि भाजपा ने जाति धर्म की राजनीति कर प्रदेश में सत्ता हासिल की है। बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक विशेष जाति के लोगों को इस पार्टी की ओर से बढ़ावा दिया जा रहा है। दलित की बेटियां और महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुलिस भी ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकामयाब है। हाथरस की घटना से प्रदेश सरकार की कथनी और करनी में फर्क स्पष्ट रूप से दिखता है।

योगी सरकार में चिन्मयानंद और कुलदीप सेंगर जैसे बलात्कार के आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जाता है, जिसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उत्तर प्रदेश में अब आम आदमी पार्टी विकल्प के रूप में उभर कर सामने आ रही है। सांसद ने कहा कि पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतारेगी।

दो अक्टूबर को आम आदमी पार्टी की ओर से तहसील, ब्लाक और जिला मुख्यालयों में एक दिनी प्रदर्शन बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ किया जाएगा। देश की बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए पार्टी की ओर से सड़क से संसद तक आंदोलन किया जाएगा।

संजय सिंह ने कहा कि कृषि विधेयक लागू कर किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है। इससे किसान पूंजीपतियों के हाथ की कठपुतली बन जाएंगे। अंबानी और अडानी को इस विधेयक से लाभ होगा। किसान ठगे जाएंगे। इस दौरान जिला अध्यक्ष डॉ. अल्ताफ अहमद, शिमला श्री, अंजनी मिश्रा आदि मौजूद रहे।

blat