• January 17, 2021

हरदोई कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन करते हुये की मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह के नेतृत्व में धरना दिया गया।
इसके पश्चात नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश वशिष्ट के माध्यम से महामहिम राज्यपाल को प्रेषित ज्ञापन में माँग करते हुए कहा गया है कि हाथरस में दलित बेटी के साथ दर्दनाक घटना घटित हुई।19 वर्षीय बेटी के साथ दरिंदगी की गई 8 दिन तक गैंगरेप की धारा नहीं जोड़ी गई।पीड़िता पर बयान बदलने का दबाव बनाया गया।सरकार के अफसरों ने घटना को दबाने और झूठा साबित करने की कोशिश की।जबकि रेप के बाद खौफनाक यातनाएं बेटी को दी गई।गर्दन, रीढ़ की हड्डी टूटी थी, जीभ कटी थी। सब के साक्ष्य हैं।इतना ही नहीं प्रशासन की दमनकारी नीति देखिए, मौत के बाद बेटी का अंतिम संस्कार भी उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार ने उसके परिवार को नहीं करने दिया।
जब वह जीवित थी तब सरकार ने उसे सुरक्षा नहीं दी।जब उस पर हमला हुआ सरकार ने समय पर इलाज नहीं दिया। पीड़ित की मृत्यु के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम अंतिम संस्कार का अधिकार छीना। और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया।यह घोर अमानवीयता है। सरकार ने अपराध को रोका नहीं, जबकि अपराधियों की तरह व्यवहार किया। अत्याचार रोका नहीं, एक मासूम बच्ची और उसके परिवार को दुगुना अत्याचार किया।यह खेद जनक है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली, महिला सुरक्षा के बड़े दावे और नारे गढ़ने वाली भाजपा के जिला के विधायक, सांसद और प्रदेश से लेकर जिला इकाई तक उनके महिला मोर्चा के संगठन महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों और बेटियों के साथ हो रही दरिंदगी के कोई भी आवाज नहीं उठा रहे हैं।आखिर क्यों?
उत्तर प्रदेश भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज्य में महिलाओं और बेटियों पर अत्याचार हो रहा है इन के शासन में न्याय नहीं सिर्फ अन्याय का बोलबाला है।इसलिए यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिये।
इस प्रदर्शन व ज्ञापन कार्यक्रम में शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह यादव,जिला उपाध्यक्ष नेतम भारतीय, जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह, जिला उपाध्यक्ष अनुपम दीक्षित,जिला महासचिव दीपेंद्र सिंह, जिला महासचिव शशिबाला वर्मा, जिला महासचिव सोनपाल वर्मा, जिला कोषाध्यक्ष श्रीप्रकाश मिश्रा,जिला सचिव मंजू मित्रा,जिला सचिव दीप सिंह गौर, जिला सचिव विपिन श्रीवास्तव, शहर कोषाध्यक्ष महताब अहमद,जिला सचिव रोहित यादव, अजय शुक्ला,सुबोध कुमार सिंह, मोहम्मद ताहिर, शिव कुमार सिंह राठौर, आदि पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता साथी शामिल रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755