• January 21, 2021

महिला सुरक्षा के मोर्चे पर फेल भाजपा सरकार :- रामज्ञान गुप्ता

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)
समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 45 वें दिन हरदोई बिलग्राम मल्लावां विधानसभा के गांव जरौली शेरपुर मे पूर्व प्रधान नवाब खान के आवास पर बैठक हुई।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा किसानों की खेतों में खड़ी फसलों को आवारा जानवर नष्ट कर रहे हैं। हमारे देश का अन्नदाता आर्थिक तंगी के कारण आत्महत्या कर रहा हैं सरकार किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रही है सरकार द्वारा किए गए सभी वादे खोखले हैं किसानों, व्यापारियों, छात्रों नौजवानों, गरीबों और मजदूरों साथ झूठे वादे कर सरकार धोखा कर रही है।
रामज्ञान गुप्ता ने कहा भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है दिल्ली के अस्पताल में गैंगरेप की शिकार मनीषा बाल्मीकि की कल मौत हो गई हाथरस की दलित समाज की बेटी को गैंगरेप के बाद बुरी तरह तड़पाया गया था दरिंदो ने जुबान काट दी और गर्दन तोड़ दी। बेटी के हत्यारों बलात्कारियों को फांसी की सजा, परिवार को एक करोड़ की आर्थिक सहायता, परिवार में एक सरकारी नौकरी, दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाये जाने की मांग करते है। भाजपा सरकार में महिलाओं बेटियों की आबरू व जीवन सुरक्षित नहीं है प्रतिदिन लगभग 50 से ज्यादा लड़कियों, महिलाओं का बलात्कार गैंगरेप हो रहा है।
इस मौके पर विशाल यादव, अवनीश पांडेय,अंकुल यादव नजमुल खां,लेखराम वर्मा, हरिकिशोर राठौर,अब्दुल हफीज,धर्मेंद्र यादव दीपू,भइया लाल राठौर,मोहित यादव,राठौड़ ,इमरान, रामसनेही पासवान,अब्दुल हमीद,अफसर,गौरीशंकर राठौड़, मो.आकिब, सोबरन यादव, भैयालाल राठौर आदि लोग मौजूद।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755