• January 17, 2021

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पंचायत, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

 कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया पंचायत, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

सोहराब खान

जगदीशपुर-अमेठी बेरोजगारी,निजीकरण,किसानों की समस्याओं, क्षेत्र की सङके और नौकरी में संविदा व्यवस्था के विरुद्ध युवाओं ने जगदीशपुर क्षेत्र के अंतर्गत वारिसगंज स्थिति विद्या निकेतन इंटर कॉलेज में यूथ कांग्रेस के जगदीशपुर विधानसभा अध्यक्ष देवेश पांडेय के संयोजन में बेरोज़गार पंचायत का आयोजन किया गया। पंचायत में विभिन्न छात्र समूहों के प्रतिनिधियों ने उपस्थित होकर अपनी बातो को मजबूती से रखा।कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व विधायक राधेश्याम धोबी ने की। कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला ने सरकार को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि आज देश रोजगार के क्षेत्र में पिछले पांच दशकों की सबसे बुरी स्थिति से गुज़र रहा है। युवाओं को करोड़ों नौकरियों का वादा कर सत्ता पर आसीन होने वाली योगी और मोदी सरकार युवाओं को नौकरियां देने की बात दूर की है, बल्कि उनसे उनकी नौकरियां और रोजगार छीनने में लगी है।रोहित सिंह ने कहा कि कोरोना जैसी बेरोजगारी की भी देश में आज महामारी फैली हुई है। कार्यक्रम सयोजक देवेश पांडेय ने कहा कि यूथ कांग्रेस सदैव युवाओं के हक के लिए लड़ी है, और आगे भी लड़ती रहेगी।

इसके बाद कार्यकर्त्ताओं ने पंचायत स्थल से निकल कर पंचायत स्तर से निकलकर रोड रोड पर आकर उप जिलाधिकारी मुसाफिर खाना रमाशंकर को ज्ञापन देकर जामों रोड सही कराने की मांग की। इस मौके पर प्रवक्ता अरविन्द चतुर्वेदी,राजीव सिंह,पीसीसी सचिव हनुमन्त विश्वकर्मा,कुलवंत सिंह,शकील इदरीशी,अभिषेक सिंह,अर्जुन पासी,जय बहादुर यादव,पवन तिवारी एडवोकेट,योगेंद्र सिंह’रोहित’,राजू ओझा,सदाशिव यादव, मोहम्मद रेहान,मान यादव,विकास,सत्यम त्रिपाठी,मुख़्तार किदवई, संजय पाण्डेय, कल्लू पाण्डेय सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755