• January 15, 2021

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत समेत 5 को भेजा समन

 एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत समेत 5 को भेजा समन

मुंबई। नारकोटिक्सद कंट्रोल ब्यूररो (एनसीबी) ने ड्रग्सश मामले में बॉलिवुड की 5 ए-लिस्टसर्स को समन भेजा है। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा शामिल हैं। अगले 3 दिनों में सभी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका इस वक्तु गोवा में हैं, ऐसे में समन जारी होने के कारण वह कभी भी गोवा से मुंबई लौट सकती हैं। बताया जाता है क‍ि दीपिका ने गोवा से वीड‍ियो कॉन्फ्रे सिंग के जरि‍ए अपने वकील से बात की है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा और श्रुति मोदी को 24 सितंबर यानी गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं, दीपिका और करिश्मां प्रकाश को एनसीबी के सामने 25 सितंबर को पेश होना है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को सवाल-जवाब होंगे। यही दिलचस्प5 है कि एनसीबी दीपिका और करिश्मा दोनों से 25 सितंबर को पूछताछ करेगी। ड्रग चैट में दीपिका ने अपनी मैनेजर करिश्माह से ही ड्रग्सर मांगे थे। ऐसे में एजेंसी अब दोनों को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ कर सकती है।

बता दें, एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जो ड्रग ऐंगल सामने आया, उसमें कई लोगों से पूछताछ की थी। पूछताछ में इन लोगों का नाम सामने आया। वहीं, जब ड्रग चैट्स का खुलासा हुआ तो उसमें एन, जे, एस, डी और के के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई थी। फिर यह बात पता चली कि डी का मतलब दीपिका पादुकोण है।

दीपिका की मैनेजर करिश्माक को पहले ही भेजा गया समन
सुशांत की मैनेजर रहीं जया साहा से पूछताछ में ही एनसीबी के हाथ दीपिका पादुकोण और करिश्माा प्रकाश के ड्रग चैट लगे हैं। करिश्मां क्वान टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी और दीपिका पादुकोण की मैनेजर हैं। एनसीबी ने करिश्मा को पहले ही पूछताछ के लिए समन भेजा था लेकिन उन्हों ने 25 सितंबर तक पूछताछ से छूट की मांग की है। करिश्मा। ने कहा कि उनकी तबीयत खराब है।

दीपिका ने क्या बात की?
ड्रग चैट में डी यानी दीपिका पादुकोण जिस के से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं, वह के असल में करिश्मा प्रकाश ही हैं। दीपिका के सवाल पर करिश्मा कहती हैं, ‘मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ करिश्मा आगे कहती हैं, ‘अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं।’ इस पर दीपिका का जवाब आता है, ‘हां, प्लीज।’ करिश्मा कहती हैं, ‘अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है।’ इस पर दीपिका कहती हैं, ‘हैश न? वीड नहीं।’

बुधवार को भी एनसीबी की मैराथन पूछताछ
एनसीबी की टीम बुधवार को भी मैराथन पूछताछ कर रही है। सोमवार और मंगलवार के बाद जहां टैलंट मैनेजर जया साहा से बुधवार को भी पूछताछ हो रही है, वहीं फिल्मंमेकर मधु मंटेना, जया की कंपनी क्वान टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव, टीवी ऐक्टोर सनम जौहरी और उनकी पार्टनर अबिगैल पांडे से भी सवाल-जवाब किए गए हैं। ड्रग पेडलर अनुज केशवानी और राहिल ने सनम और अबिगैल का नाम लिया जिसके बाद ड्रग्सै मामले से अब टीवी इंडस्ट्री के भी तार जुड़ गए हैं।

रिया चक्रवर्ती ने लिए थे 25 बड़े नाम
गौरतलब है कि जब सुशांत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई, उन्हेंम ड्रग्सि की बात कबूली। उन्हों ने सवाल-जवाब के दौरान बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए जो ड्रग्सस का सेवन करते हैं। इसके बाद रिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। फिर जया साहा समेत ड्रग पेडलर्स से पूछताछ की गई जिसमें खुलासा हुआ कि बॉलिवुड के कई बड़े नाम ड्रग्सज का सेवन करते हैं। इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर जैसी टॉप ऐक्ट्रे़सेस शामिल हैं।

दो पार्ट में डिवाइड हुई फिल्म् इंडस्ट्रीा
जिस तरह बॉलिवुड पर ‘ड्रग्सस संकट’ गहराता जा रहा है, इंडस्ट्री दो पार्ट में डिवाइड नजर आ रही है। जहां एक तरफ लोगों का कहना है कि पूरी बॉलिवुड की दुनिया ड्रग्सन में लिप्तै हैं, वहीं तमाम लोग ऐसे हैं जिनका मानना है कि पूरी इंडस्ट्री को गलत नहीं ठहराया जा सकता क्यों कि यहां से लोगों को रोजगार मिलता है। बीते दिनों जया बच्चोन ने राज्य सभा में कहा कि इंडस्‍ट्री के कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। उन्हों ने कहा कि जिस इंडस्ट्री से आज लोगों को पहचान मिली है, उसे अब वे गटर बता रहे हैं।

जया के बयान की आलोचना
इसके बाद जया के बयान की भी लोगों ने आलोचना की जिसमें कंगना रनौत, रवि किशन समेत कई स्टा र्स शामिल थे। हालांकि, इंडस्ट्री के ही फिल्मनमेकर अनुभव सिन्हाश, ऐक्रेार्स सोनम कपूर, ऐक्ट्र फरहान अख्तेर जैसे लोग जया बच्च न के समर्थन में नजर आए।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755