• January 23, 2021

विकास के झूठे सपने दिखाकर दल बदलने वालों ने हरदोई की जनता को छलने का काम किया :-कांग्रेस जिलाध्यक्ष

 विकास के झूठे सपने दिखाकर दल बदलने वालों ने हरदोई की जनता को छलने का काम किया :-कांग्रेस जिलाध्यक्ष

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक) संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी की अध्यक्षता में वैटगंज उत्तरी एवं दक्षिणी वार्ड के कार्यकर्ताओं की बैठक की गई।जिसमें मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह मौजूद रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि तीस सालों जिन्होंने दल बदले फिर भी नहीं बदल पाए हरदोई की सूरत।विकास के झूठे सपने दिखाकर दल बदलने वालों ने हरदोई की जनता को छलने का काम किया।ऐसे नेताओं ने हर दल के कार्यकताओं के आत्मसम्मान को ठेंस पहुंचाई और हरदोई सदर की जनता के द्वारा दिये जनादेश के साथ बार बार विश्वासघात किया।अब वक्त आ गया है कि जनादेश के साथ विश्वासघात करने वालों को करारा जवाब दिया जाए।

बैठक को संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने कहा कि भाजपा की गोद में बैठकर भी समाजवादी सदर विधायक और सपा नगर पालिका हरदोइ चेयरमैन हरदोई का विकास करना तो दूर लॉक डाउन में जनता को मास्क तक मुफ्त उपलब्ध नहीं करा पाए।जनता की मदद की जरूरत थी तब घरों क्वारन्टीन होकर थाली बजा रहे थे।उस समय कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों की मदद करने में जुटे हुए थे।
जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी हरदोई सदर विधायक एवं चेयरमैन की नाक के नीचे चालान के नाम पर जनता से दिन रात उसकी गाढ़ी कमाई को लूटा जा रहा है।भाजपा के मंच और लोक सभा चुनाव से लगातार समाजवादी नेता भाजपा की मदद कर रहे हैं मगर समाजवादी पार्टी मुखिया द्वारा कोई कार्यवाही न करना।सीए एनआरसी बिल के बाद किसान विरोधी बिल को राज्य सभा में पारित करवाने में भाजपा की मदद करना यह साबित करता है कि हरदोई से दिल्ली तक समाजवादी पार्टी का भाजपा से गठबंधन है।
इस अवसर पर वार्ड अध्यक्ष बब्बन हमीद, शाहनवाज, शाद अंसारी, रेहान अंसारी, एजाज, नेमत, एखलाक, मोनीश, निजामुद्दीन, खुसरो कस्सार, अब्दुल फरीद, सर्वेश, राजेश, अजयपाल कठेरिया, इस्लाम, राहुल वर्मा, अनूप दीक्षित, रवी त्रिपाठी, ओम प्रकाश कुशवाहा,आदि कार्यकर्ता साथी शामिल रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755