हरदोई।समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 37 वें दिन हरदोई सवायजपुर विधानसभा की ग्राम सभा पलिया मे यूथ ब्रिगेड के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष उमेश यादव के आवास पर बैठक कर 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
समाजवादी यूथ बिग्रेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा भाजपा सरकार में गुंडाराज, जंगलराज, भ्रष्टाचार, चरम सीमा पर है प्रदेश में हत्याएं, लूट, अपहरण, बलात्कार,जैसी घटनाओं की बाढ़ आ गई है भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है।
सपा नेता रामज्ञान गुप्ता ने बताया समाजवादी सरकार ने समाज के कमजोर परिवार की 55 लाख महिलाओं को सामाजिक सुरक्षा देने के लिए 6 हजार रूपये प्रतिवर्ष समाजवादी पेंशन योजना लागू की थी। 18 लाख-छात्र छात्राओं को निशुल्क लैपटॉप, कन्या विद्याधन, किसानों के 50 लाख रूपये की कर्ज माफी के साथ सिंचाई मुफ्त की सुविधा दी थी समाजवादी सरकार में मरीजों,व दुर्घटना में घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए 108 नंबर समाजवादी एंबुलेंस सेवा, गर्भवती महिलाओं एवं नवजात शिशुओ को अस्पताल लाने-ले जाने के लिए 102 नंबर सेवा चालू हुई थी।
रामज्ञान गुप्ता ने बताया किसानों, व्यापारियों, छात्रों, नौजवानों की समस्याओं और भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई को लेकर दिनांक 21 सितम्बर को सपा पूर्व जिलाध्यक्ष पदमराग पम्मू यादव के नेतृत्व में ज्ञापन दिया जाएगा। सोमवार प्रातः11 बजे सवायजपुर में वृंदावन तिराहा के निकट (संझारा मोड़) पर समय से पहुंचने का कष्ट करें। वहाँ से सवायजपुर तहसील चलकर ज्ञापन दिया जाएगा।
इस मौके पर अरविंद मिश्रा(गुरु जी), उमेश यादव, अवनीश पान्डेय, अजीत यादव ,पकज यादव, भैया लाल गौतम, जगवीर सिंह यादव,राजाराम चौहान, वीरपाल यादव, राजीव, सुरजीत संदीप सक्सेना, प्रतुल अग्निहोत्री, प्रशांत यादव,शुभम, रोहित,आदि लोग मौजूद रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673