पूंजीपति मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा की सरकार युवाओं और किसानों को दे रही धोखा :-आशीष सिंह

हरदोई। संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत ब्लॉक-कछौना की न्याय पँचायत-हथौड़ा की ग्राम बसन्तपुर में कार्यकर्ताओं की बैठक की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि मोदी जी बातें तो आत्मनिर्भर की करते हैं मगर अपने कारपोरेट मित्रों को फायदा पहुंचाने के लिए युवाओं और किसानों को धोखा दे रही है।नौकरियां छीनकर मोदी सरकार ने पहले ही युवाओं को बेरोजगार कर दिया।देश की नकारात्मक जीडीपी वाली अर्थव्यवस्था में तीन प्रतिशत का सकारात्मक योगदान करने वाले कृषि क्षेत्र में अब किसानों की खेती छीनकर किसानों को बर्बाद करने के मकसद से किसान विरोधी काला अध्यादेश पारित करा दिया गया।
धोखेबाज भाजपा सरकार को किसानों और युवाओं का हक छीनने नहीं देंगे।मोदी जी को याद रखना चाहिये कि किसान अगर उगाना जानता है,तो काटना भी जानता है।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के किसान विरोधी अध्यादेश की वजह से MSP और मंडी व्यवस्था धीरे-धीरे खत्म हो जाएगी।किसानों के खेत- खलिहानो पर निजी कंपनी का अधिकार हो जाएगा।जमाखोरी की सीमा समाप्त होगी।और उसे बढ़ावा मिलेगा।कोई विवाद होने पर किसान कोर्ट नहीं जा पायेगा।
जटिल कार्यवाही और डिजिटल पेमेंट की जानकारी न होने से किसानो से धोखाधड़ी होने की संभावना बनेगी।
बैठकों को जिला महासचिव नवरत्न द्विवेदी, जिला महासचिव ज्ञानेंद्र यादव, जिला सचिव सत्यपाल वर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष संतराम वर्मा ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर सुनीता मिश्रा, नुसरत अली, विनोद कुमार त्रिवेदी, सन्तोष कुमार, फहीम मोहम्मद, शादाब, अजय मौर्या, सूरज, बृजेश कुमार, प्रदीप मौर्या, शिव कुमार, धीरज कुमार, रामसेवक, सलमान, राममोहन, राजू, मदीना, सावित्री,सायरा बानो, राज श्री, लीलावती आदि कार्यकर्ता साथी मौजूद रहे।

blat