कानपुर के नए मंडलायुक्त डॉ० राजशेखर ने संभाला कार्यभार…

ब्यूरो रिपोर्ट:एस.एस.तिवारी

कानपुर। आईएएस डॉ०राजशेखर ने बतौर मंडलायुक्त का कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इससे पहले वे उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के एमडी के पद पर कार्यरत थे। शिविर कार्यालय में उन्होंने समीक्षा बैठक ली।इसमें सभी अधीनस्थों से कहा कि अनुशासनहीनता और कार्य में देरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। प्रत्येक अफसर और कर्मचारी टीम भावना से कार्य करें और अपना शत प्रतिशत देने का प्रयास करेंगे।
उन्होंने आगे भी कहा कि कोई मंडलीय अधिकारी बिना अनुमति मुख्यालय नहीं छोङेगा। सभी अधिकारी अपने विभाग में चलाई जा रही योजनाओ,परियोजनाओ

के बारे में जानकारी रखेगे। कार्यों की सख्त मानीटरिंग करें।योजनाओ के क्रियान्वयन में देरी न हो, जिस अधिकारी को जो जिम्मेदारी दी जाए वह उसका गंभीरतापूर्वक निर्वहन करें।किसी को योजनाओं के बारे में समस्या हो,कोई बात बताना चाहते हैं तो सीधे एसएमएस कर सकते हैं।उन्होंने कहा कि सभी मंडलीय अधिकारी का व्हाटसअप ग्रुप बनाया जाएगा।ताकि किसी प्रकार की कोई सूचना मांगने पर तत्काल उपलब्ध कराई जा सके।

उन्होंने कहा कि योजनाओ के क्रियान्वयन पर मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव द्वारा सीधे नजर रखी जा रही है।किसी प्रकार की लापरवाही अथवा देरी करने पर सीधे कार्यवाही होगी।इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी डॉ० महेन्द्र कुमार,एडीएम सिटी अतुल कुमार,सीएमओ अनिल कुमार मिश्रा आदि उपस्थित रहे।

blat