कांग्रेसियों ने मनाया PM मोदी का जन्मदिन ,पकौडे तलकर युवाओं के लिये मांगा रोजगार

हरदोई(लक्ष्मीकान्त पाठक)जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई व जिला युवा कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिवस को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाते हुए हरदोई कांग्रेस कार्यालय के बाहर पकौड़े तलने का ठेला लगाकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की माँग की गई।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि मन की बात औरजुमलों की बरसात से आज के युवा भ्रमित होने वाला है नहीं।रोजगार की बात होगी।गुजराती गधों की दो नस्लों को मान्यता मिलने से, मोरों को दाना चुगाने,पकौड़े तलने, देशी कुत्ते पालने, की सलाह मोदी जी को अपने भक्तों को देनी चाहिय।देश का युवा रोजगार माँग रहा है।

शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने कहा कि करोड़ो युवाओं की नौकरियां छिनने वाले प्रधान मंत्री के रूप में जाने जाएंगे।देश के बेरोजगार युवा आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहे है।

इस अवसर पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह यादव ने कहा कि युवाओं को रोजगार हमारे लिए राजनीतिक मुद्दा नहीं बल्कि मानवीय संवेदनाओं का मसला है। यह न्याय का सवाल है।देश की युवाओं ने आज का दिन राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मना कर सीधा सन्देश दिया है कि जुमलों से पेट नहीं भरता, ना घर चलता हैं।बहुत हुई मन की बात अब करो रोज़गार की बात।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष हरि ओम त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष नेतम भारतीय, जिला उपाध्यक्ष अनुपम दीक्षित, जिला महासचिव दीपेंद्र सिंह, जिला सचिव दीप सिंह गौर, जिला सचिव सत्यपाल वर्मा, शहर कोषाध्यक्ष महताब अहमद, शिव कुमार राठौर, अमरेंद्र शर्मा, शिवम सिंह, आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

blat