लक्ष्मीकान्त पाठक
हरदोई। संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत शहर कांग्रेस कमेटी हरदोई की वार्ड 12 एवं 13 (सरायथोक पश्चिमी एवं देविन पुरवा) के कार्यकर्ताओं की बैठक सरायथोक पश्चिमी में की गई।बैठक का आयोजन वार्ड अध्यक्ष रिजवान खान ने किया।बैठक की अध्यक्षता शहर कांग्रेस जमील अहमद अंसारी ने की।बैठक में मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह मौजूद रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना किट में घोटाले करने वाली भाजपा सरकार में मास्क के नाम पर किये जा रहे चालानों से हरदोई जनता त्रस्त है।मेहनत मजदूरी करके शाम को थोड़ी बहुत दिहाड़ी कमाकर जब व्यक्ति घर के लिए वापस लौटता है तो उसकी दिहाड़ी नगर पालिका की चालान राशि भरने में ही चली जाती है।जनता के इस शोषण पर जिम्मेदारों की चुप्पी भी सवालों के घेरे में है।

बैठक को संबोधित करते हुए शहर अध्यक्ष जमील अहमद अंसारी ने कहा कि हरदोई नगर पालिका लोगों के चालान करने के बजाए नगर में वार्डों के विकास कार्यों पर ध्यान देती तो जनता को जलभराव, जगह जगह लगे कूड़े के ढेरों से मुक्ति मिल जाती।कोरोना किट घोटाले की तरह ही लॉक डाउन में चालू की गई सामुदायिक रसोई में भी घोटाले से इनकार नहीं किया जा सकता।

बैठक को जिला उपाध्यक्ष साधू सिंह, जिला उपाध्यक्ष डॉ अजीमुश्शान, वार्ड अध्यक्ष रिजवान खान, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह यादव, जिला उपाध्यक्ष हरिओम त्रिपाठी ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर शाद अंसारी, रेहान अंसारी,मोहम्मद हामिद अली,मोहम्मद निजामुद्दीन, मुहम्मद शमीम, मोहम्मद रेहान,मोहम्मद इलियास,रज़ी अहमद, मोहम्मद फैजान, आबिद अली, शौक़त अली, आसिफ़ अली, नजीर अहमद, आफाक अली, मोहम्मद अफजल, राजा, सरताज, आदि कार्यकर्ता साथी शामिल रहे।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673