लक्ष्मीकान्त पाठक

हरदोई ।समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष रामज्ञान गुप्ता ने 35 वें दिन हरदोई नगर के वार्ड नंबर 06 के मोहल्ला मंगलीपुरवा मे बैठक की।
रामज्ञान गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को वोट देने की और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की।
रामज्ञान गुप्ता ने कहा हरदोई नगर के पार्कों का सौदर्यीकरण कराया जाए पार्कों में जहां बैठने और बच्चों की खेलने की जगह होती है वहां आवारा जानवर बैठते हैं और गंदगी व्याप्त रहती है। नगर में मच्छरों का प्रकोप है फागिंग कराई जाए गलियों में गंदगी व्याप्त है गलियों और मोहल्लों मे कूड़ा के ढेर लगे हैं, मोहल्लों में कूड़ा दान नहीं रखे हैं। मोहल्लों में सफाई नहीं की जा रही है और नालियों की सफाई नहीं हो रही है गंदगी के कारण बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है। नगर पालिका द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
उन्होंने कहा भाजपा सरकार में किसान,व्यापारी, छात्र नौजवान पूरी तरह से परेशान है बढ़ती महंगाई से आम जनमानस पूरी तरह परास्त हो चुका है।

इस मौके पर राधेश्याम गुप्ता, लल्लन गुप्ता, संतोष गुप्ता, अबधेश गुप्ता, दीपू कनौजिया, केशव गुप्ता, गोलू गुप्ता, पुत्तू लाल, मनोज गुप्ता, विकास गुप्ता, रानू, सचिन गुप्ता, रजत गुप्ता, कपिल यादव, राजवर्धन सिंह यादव, विपिन, ऋषभ गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

blat