• January 15, 2021

करीना कपूर खान से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेस की कॉपी करती नजर आईं सामंथा अक्किनेनी

 करीना कपूर खान से लेकर अनुष्का शर्मा तक इन एक्ट्रेस की कॉपी करती नजर आईं सामंथा अक्किनेनी

साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी ने कई बार अपने लुक्स से साबित किया है की वह फैशन की असली क्वीन हैं। हालांकि उनका फैशन में टेस्ट बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के जैसा है। उनके जैसे ऑउटफिट में उन्हें स्पॉट किया गया है। खैर दो अभिनेत्रियों के लिए इस तरह के ऑउटफिट्स को पसंद करना बिलकुल सही है। हमेशा ही एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने अपने सिग्नेचर स्टाइल के साथ इसे कैरी किया है। यहां एक बार देखिए जब सामंथा अक्किनेनी ने बॉलीवुड डीवाज करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर जैसे अपने आउटफिट्स को स्टाइल किया।
1 . सामंथा अक्किनेनी और सोनम कपूर
टॉलीवुड अभिनेत्री सैम और बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम को डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा अलग-अलग अवसरों पर एक समान लिपटी स्कर्ट और एक ऑर्गेना केप पहने स्पॉट किया गया था। दोनों एक्ट्रेसेस ने अपने लुक के साथ हैवी ज्वैलरी केरी की थी।
2 . सामंथा अक्किनेनी और सोनम कपूर
पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म मजिली के प्रचार के दौरान सामंथा पायल प्रताप के ऑउटफिट पहने नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने पेस्टल पिंक, फ्लोरल प्रिंट क्रॉप टॉप पहना था जो बटन-डाउन डिटेल और लॉन्ग जैकेट के साथ मैचिंग स्कर्ट के साथ था। दूसरी तरफ, वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर आहूजा ने वही लुक पहना था।
3. सामंथा अक्किनेनी और सोनम कपूर
साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को एयरपोर्ट पर एक चेरी प्रिंट को-ऑड्र्स में स्पॉट किया गया। जबकि द जोया फैक्टर के प्रचार के दौरान, सोनम कपूर ने गुच्ची द्वारा एक नेवी ब्लू प्रिंटेड ऑउटफिट पहना था।
4. सामंथा अक्किनेनी और करीना कपूर खान
सामंथा अक्किनेनी और बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई बार दोनों ने एक जैसे फैशन से सबको चौंकाया हुआ है। करीना की व्यक्तिगत ऑर्गेनाजा साड़ी से प्रेरणा सैम को मिली।
5. सामंथा अक्किनेनी और अनुष्का शर्मा
सामन्था अक्किनेनी और अनुष्का शर्मा के पास 1 लाख रुपये के एलवी बैग हैं। एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक के साथ दोनों एक्ट्रेसस ने इस केरी किया जिसमें वह स्टनिंग लगीं।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4755