फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज करवाने बीते सोमवार पहुंचे थे। दरअसल मुंबई पुलिस लगातार सुशांत से जुड़े लोगों से पूछ्ताछ कर रही है ताकि उन्हें यह पता चल सके की सुशांत ने खुदखुशी जैसा बड़ा कदम कैसे उठा लिया।
मीडिया में ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि एक फिल्म आलोचक के खुलासे पर पुलिस ने संजय लीला भंसाली से इस मामले में पूछ्ताछ की है। लेकिन मुंबई पुलिस ने इस जानकारी पर साफ तौर पर इंकार किया है। हालांकि पुलिस को संजय लीला भंसाली ने यह बताया कि किसी भी अपनी फिल्म से सुशांत को उन्होंने नहीं निकाला था और वहीं वह सुशांत से पिछले चार साल से नहीं मिले।

पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रहीं थी जिसमें दावा किया जा रहा था कि श्गोलियों की रासलीला राम-लीलाश् और श्बाजीराव मस्तानीश् फिल्मों से सुशांत सिंह राजपूत को संजय लीला भंसाली ने बाहर कर दिया था। बता दें कि बिहार के रहने वाले एक फिल्म आलोचक ने इस खबर को फैलाया था। उसके बाद तो जैसे सुशांत के फैंस के निशाने पर संजय लीला भंसाली आ गए थे। इतना ही नहीं इस मामले में एक एजेंसी की खबर में बताया गया कि इस आलोचक के खुलासे के बाद ही भंसाली से ये जांच हुई है। लेकिन इन बातों को मुंबई पुलिस ने गलत बता दिया है।

दरअसल रूटीन जांच में भंसाली का नाम आया जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें पूछ्ताछ के लिए बुलाया। पुलिस ने जैसे दूसरे लोगों से इस मामले में लंबी पूछ्ताछ की वैसे संजय लीला भंसाली से नहीं की। सुशांत आत्महत्या मामले में पुलिस को संजय ने कहा कि अपनी फिल्में ऑफर सुशांत को जब उन्होंने कीं उस समय वह फिल्म पानी में व्यस्त थे। खबरों के अनुसार पुलिस को संजय ने बताया कि उन्हें इस फिल्म के लिए ऐसे कलाकार की तलाश थी जो काम पर पूरा ध्यान दे सके। यशराज फिल्म की फिल्म पानी में उस समय सुशांत व्यस्त थे। इसलिए इन फिल्मों में खुद उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। उसके बाद उनसे दोबारा भंसाली ने भी नहीं पूछा।

संजय लीला भंसाली पुलिस के सामने अपने स्टाफ के साथ बयान दर्ज करवाने पहुंचे। इस दौरान पुलिस को संजय ने यह भी कहा कि सुशांत से उनकी साल 2016 के बाद कोई बातचीत नहीं की। इसलिए सुशांत की बीमारी या परेशानियों के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदखुशी की थी। सुशांत की मौत के बाद इस मामले की छानबीन में पुलिस लगी हुई है। सुशांत आत्महत्या मामले पर अब तक बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी और शेखर सुमन बेहद बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं। हालांकि एक फिल्म आलोचक का नाम भी अब इस मामले में जुड़ गया है। सुशांत से जुड़े लगभग 30 लोगों के बयान इस मामले में मुंबई पुलिस ने दर्ज किये हैं। इसी सूची में सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा समेत और भी कई लोग शामिल हैं।


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/newswebp/theblat.in/wp-includes/functions.php on line 4673