प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता पहुंचे, मिथुन चक्रवर्ती ने बोला ममता पर हमला

कोलकाता: अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, उन्होंने भाजपा का झंडा उठाकर दीदी को हाई वोल्टेज झटका दे दिया है. पीएम मोदी के ब्रिगेड परेड ग्राउंड की रैली में शामिल होने से पहले ही मिथुन ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया. कोलकाता के इस ग्राउंड में लाखों की संख्या में लोग मौजूदगी के सामने उन्होंने भाजपा को अपना लिया.

भाजपा के हुए मिथुन दा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली के लिए पहुंचने ही वाले थे, उससे पहले मिथुन चक्रवर्ती ने मोदी के मंच से भाजपा का झंडा उठाकर ये बता दिया कि वो भाजपा का हिस्सा बन चुके हैं. रैली में पीएम मोदी का बेसब्री से इंतजार हो रहा था, उससे पहले ही मिथुन दा ने कैलाश विजयवर्गीय और दिलीप घोष के साथ बीजेपी का झंडा फहरा दिया.

नायक के किरदार में मिथुन!

रील लाइफ से रियल लाइफ तक मिथुन चक्रवर्ती ने नायक का किरदार भी अदा किया और नेता का भी.. जैसे हर सफर में एक ब्रेक होता है, मिथुन दा ने भी अपने राजनीतिक सफर में भी एक छोटा सा ब्रेक लिया.

दीदी से दादा का दो-दो हाथ

कभी TMC का हिस्सा रहे मिथुन चक्रवर्ती ने बंगाल चुनाव 2021 में ममता दीदी को कड़ी चुनौती देते हुए BJP के भगवा रंग को अपना लिया. इस बार बंगाल का महामुकाबला काफी दिलचस्प मोड़ पर है. भाजपा और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर देखी जा रही है, ऐसे में मिथुन दादा ने भी ममता दीदी के खिलाफ सियासी लड़ाई लड़ने का मन बना लिया है.

पीएम मोदी से मिलना चाहते थे मिथुन

शनिवार को मिथुन चक्रवर्ती ने सारी अटकलों पर उस वक्त मुहर लगा दी, जब कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरकर वो सीधे भाजपा महासचिव और बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात करने पहुंच गए.

उन्होंने सबसे पहले दरवाजे पर ही विजयवर्गीय को गले लगाया और आधी रात में लंबे समय तक उनसे गुफ्तगू की. कैलाश विजयवर्गीय ने बताया था कि मिथुन दा प्रधानमंत्री से मिलना चाहते हैं. पीएम से मिलने की ख्वाहिश रखने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने सियासत की दूसरी पारी का आगाज ‘कमल’ हाथ में थामकर की. अब देखना होगा कि मिथुन चक्रवर्ती के भाजपा में शामिल होने का असर बंगाल चुनाव में किस हद तक पड़ता है.

Check Also

पत्नी के उपचार में लापरवाही के आरोप से पति मुक्त

  द ब्लाट न्यूज़ । इलाज में लापरवाही के कारण अपनी पत्नी की मौत के …