श्रद्धा कपूर ने कजन प्रियांक शर्मा की शादी में जमकर लगाए ठुमके

 

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस समय अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा की शादी के लिए पूरे परिवार के साथ मालदीव गई हुई हैं। पिछले कई दिनों से श्रद्धा कपूर और उनकी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं। अब शुक्रवार को प्रियांक और शाजा मोरानी की शादी के कुछ खूबसूरत वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें श्रद्धा कपूर जमकर मस्ती करते दिखाई दे रही हैं।

श्रद्धा कपूर बारात में ट्रडिशनल कपड़ों में दिखाई दीं जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। फ्लोरल ब्लाउज और लाइट ब्लू लहंगे के साथ श्रद्धा ने एक पिंक कलर की पगड़ी भी लगा रखी है। श्रद्धा के साथ ही घर के सभी लोग बारात में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

वैसे बता दें कि इससे पले इसी हफ्ते शादी के फंक्शंस के बीच श्रद्धा ने अपने भाई सिद्धांत कपूर के साथ बीच पर डांस परफॉर्मेंस भी दी थी। यहां श्रद्धा के कजन की शादी में उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी शामिल हुए हैं।

बता दें कि श्रद्धा की पिछली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ रिलीज हुई थी। अब वह रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की रोमांटिक फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 18 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा नागिन की कहानी पर आधारित एक 3 फिल्मों की सीरीज में भी काम कर रही हैं।

 

Check Also

मौनी रॉय की किलर अदाओं पर फिदा हुए फैंस

मुंबई। एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ …