विभास अरोड़ा का नया रोमांटिक ट्रैक “दिल तूने तोड़ा है”

 मुंबई। रूट्स एंटरटेनमेंट का रोमांटिक ट्रैक “दिल तूने तोड़ा है” की यूएसपी इसकी संगीतमय समृद्धि, इसकी सूक्ष्मता और दर्शकों के दिलों के भीतर गहराई तक पहुंचने की इसकी अलौकिक क्षमता है, जिसने श्रोताओं के दिल को छू लिया है।

इसका वीडियो दर्शकों को शांत संगीत और शानदार माहौल की आनंदमय दुनिया में शामिल कर देगा। धीमी गति से चलने वाली, विस्मयकारी रचना और गीत डेनिश अल्फाज़ द्वारा लिखे गए प्रियांशी श्रीवास्तव की आत्मीय आवाज के साथ पूरी तरह से मिश्रित है।

गीत को ही निर्देशित और संगीतबद्ध करने वाले विभास अरोड़ा का कहना है, “दिल तूने तोड़ा है” इस बात के लिए एक वसीयतनामा है कि अच्छे गाने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना लेंगे। हमने विभिन्न तरीकों से दुख और प्रेम की भावनाओं का पता लगाने की कोशिश की है, आशा है कि दर्शक इसे उतना ही पसंद करें जितना हम करते हैं ”

मुस्कान शर्मा, अमरदीप फोगट और सपना गिल कहती हैं, “जब आप टूटे हुए दिल को संवार रहे होते हैं, तो यह गीत आपको कंपनी से जोड़े रखेगा। रूट एंटरटेनमेंट के साथ काम करना हमारा सच्चा सम्मान है। उनके साथ हमारा जुड़ाव हमें बेहतर और उज्जवल भविष्य के अवसरों का पता लगाने में मदद करेगा ”

स्वीटी कपूर द्वारा निर्मित और राकेश तायल द्वारा प्रस्तुत “दिल तूने तोड़ा है” अपनी संगीत समृद्धि पर उच्च है जो आज दुर्लभ है। यह आपके दिल को छू लेगा और आपकी और अधिक पाने की लालसा छोड़ देगा।

Check Also

लव स्टोरी स्कूल-कॉलेज से शुरू हुई अभिनेता कृष्णा अभिषेक…

द ब्लाट न्यूज़ बॉलीवुड की हर लव स्टोरी की अलग ही कहानी है…किसी की लव …