लखनऊ में सीएम को पत्र ल‍िख दारोगा ने खुद को मारी गोली’ मेरे बच्चों का ख्याल रखिएगा

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विधान भवन के गेट नंबर सात पर तैनात दारोगा ने खुद को गोली मार ली। गोली मारने से पहले दारोगा ने सुसाइड नोट ल‍िखा था। बंथरा थाने में तैनात दारोगा निर्मल चौबे की गुरुवार को सचिवालय के पास ड्यूटी लगी थी। गुरुवार दोपहर में दारोगा को गोली लगने की सूचना से अफरातफरी मच गई। उन्हें तत्‍काल प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दारोगा निर्मल चौबे मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे। वे यहां चिनहट में रहते थे। सूत्रों के अनुसार वह कुछ द‍िनों से मानसिक रूप से परेशान थे। वह अपनी बीमारी को लेकर काफी द‍िनों से परेशान थे। दारोगा ने गोली अपनी सर्विस पिस्टल से मारी है। गोली चलने की सूचना पर जेसीपी कानून व्यवस्था नवीन अरोरा सिविल अस्पताल पहुंचे। गोली दारोगा के सीने में लगी थी, ज‍िसके बाद उन्‍हें गंभीर हालत में स‍िव‍िल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

खुद को गोली मारने से पहले दारोगा न‍िर्मल चौबे ने प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यानाथ के नाम एक पत्र ल‍िखा था। सुसाइड नोट में उन्‍होंने खुद की बीमारी से परेशान होकर आत्‍महत्‍या करने की बात ल‍िखी थी। दारोगा निर्मल चौबे ने मुख्यमंत्री के नाम नोट लिखा था। सुसाइड नोट में उन्‍होंने ल‍िखा की मैं अपनी बीमारी से परेशान हो गया हूँ, अब जीने की इच्‍छा नहीं है। आप से बस इतनी गुजार‍िश है क‍ि मेरे बच्चों का ख्याल रखिएगा।

Check Also

‘पहले चरण के मतदान से ही शुरू हो गई भाजपा की हार: अखिलेश यादव

कन्नौज: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार को …