गाली गलौज को लेकर कर दी मैंने हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Author:-Mukesh Rastogi

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या का आरोपी हुआ गिरफ्तार, मौके से बरामद देशी कट्टा

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर के पनकी थाना क्षेत्र में हत्या कर मौके से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। मौके से उसके पास है एक देशी कट्टा सहित आदि चीजें बरामद हुई।

20/09/22 की रात्रि पनकी थाना क्षेत्र में पङने वाले फटलाइजर फैक्ट्री के पास एक युवक की गोली मार कर हत्या हुयी थी उन मे से एक आरोपी जो मौके से काफी समय से फरार चल रहा था। उसकी मुखबीर के जरिए मिली सटीक सूचना पर पुलिस ने पनकी पड़ाव ब्रिज के पास जाकर देखा तो आरोपी कानपुर देहात की तरफ जाने वाली सर्विस लेन (NH2) सड़क किनारे स्ट्रीट लाइट के नीचे काली पेंट सफेद टी शर्ट पहने खड़ा था उसी समय पुलिस ने अपनी टीम के साथ मिलाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार आरोपी ने अपना नाम सुधीर शर्मा उम्र 33 वर्ष राम दुलारे शर्मा निवासी वार्ड नंबर पांच सुभाष नगर कस्बा थाना शिवराजपुर जनपद कानपुर होटल बताया उसने बताया कि वह थाना कल्याणपुर क्षेत्र के 12 सिरोही सब्जी मंडी स्थित मौके पर वह रह रहा है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मृतक की फैक्ट्री के बगल वाली फैक्ट्री मे काम करता था तथा शराव पीने के दौरान जान-पहचान व दोस्ती हो गयी थी शराब पीने के दौरान मृतक द्वारा आरोपी के साथ गाली गलौज एंव मारपीट किये जाने से गुस्सा होकर आरोपी ने मृतक की हत्या करदी थी। पुलिस ने आरोपी के पास से एक तमच्चा देशी 315 वोर 01 जिन्दा कारतूस व मृतक मो0 आजम का मोबाइल फोन बरामद किया। 

वही पनकी थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को देर रात शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने मृतक की फैक्ट्री के बगल वाली फैक्ट्री मे काम करने की बात बताई है, शराब पीने के दौरान मृतक द्वारा आरोपी के साथ गाली गलौज एंव मारपीट किये जाने से गुस्सा होकर आरोपी ने मृतक की हत्या कर दी थी।

Edited by:- Rishabh Tiwari

Check Also

क्रिकेट खेलने के दौरान किशोर की हुई मौत, मचा कोहराम

Author : S. S. Tiwari कानपुर ,द ब्लाट । बिल्हौर कस्बे में संदिग्ध हालात में एक …