मजा मा का ऐ पगली युवा प्रेम की पवित्रता और मासूमियत को दर्शाता है : ऐश किंग

 

द ब्लाट न्यूज़ माधुरी दीक्षित अभिनीत फिल्म मजा मा के गाने ऐ पगली के लिए अपनी आवाज देने वाले गायक ऐश किंग ने कहा कि यह गाना युवा प्रेम की पवित्रता और मासूमियत को दर्शाती है।

 

 

ऐ पगली को गौरव दासगुप्ता ने कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं। स्वर ऐश किंग और प्रकृति कक्कड़ के हैं। युवा और अच्छी दिखने वाली जोड़ी, ऋत्विक भौमिक और बरखा सिंह की विशेषता वाला संगीत वीडियो, पीयूष और शाजि़या द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

 

ऐश किंग ने कहा, मेरे लिए, मजा मा फिल्म का ऐ पगली सिर्फ एक और रोमांटिक ट्रैक नहीं है। यह एक ऐसा गीत है जो वास्तव में युवा प्रेम की पवित्रता और मासूमियत, रोमांच और किसी के साथ होने के उत्साह को दर्शाता है। प्रकृति ने कहा कि रिकॉडिर्ंग खत्म होने के काफी समय बाद तक वह जोशीला साउंडट्रैक गुनगुना रही थी।

 

ऐ पगली गीत के संगीतकार गौरव दासगुप्ता ने कहा, रचना मेरे दिल के बहुत करीब है और गीत को दो बहुत ही प्रतिभाशाली गायकों – ऐश और प्रकृति ने जीवंत किया है। मैं मजा मा की ऊर्जावान टीम का आभारी हूं।

 

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो एक त्योहार के उत्सव की पृष्ठभूमि और एक सर्वोत्कृष्ट, रंगीन भारतीय शादी पर आधारित है।

 

इसमें गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित कलाकारों की तगड़ी टीम है। हिंदी अमेजन ओरिजिनल मूवी 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 

 

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में …