सांसद का दो दिवसीय दौरा,27 व 28 सितम्बर को जिले के विभिन्न ग्राम पंचायतों में लगाएंगी चौपाल

Author :- Raj Kumar Sharma

27 व 28 सितंबर को प्रातः 7:00 से 9:00 बजे तक शास्त्री नगर आवास पर लगेगा जनता दरबार

सुल्तानपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी दो दिवसीय दौरे पर सोमवार 26 सितम्बर को संसदीय क्षेत्र पहुंच रही है।श्रीमती गांधी 26 सितम्बर को दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा नोएडा, यमुना एवं आगरा – लखनऊ एक्सप्रेस-वें से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वें होते शाम 4:00 बजे संसदीय क्षेत्र के कूरेभार पहुंचेगी सुल्तानपुर पहुंचेंगी।इसके पूर्व श्रीमती गांधी के कूरेभार पहुंचने पर प्रतिनिधि रणजीत कुमार के नेतृत्व में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा।इसके बाद श्रीमती गांधी कूरेभार के राकेश कसौधान व राजेश अग्रहरी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट करने उनके आवास पर जाएंगी।

आपको बता दें 14 सितंबर को कूरेभार चौराहे पर सबेरे 5:30 बजे अनियंत्रित ट्रक पलटने से वहां के दो बच्चे राकेश कसौधन व राजेश अग्रहरी का ट्रक के चपेट में आने से निधन हो गया था। इसके बाद श्रीमती गांधी शास्त्रीनगर स्थित संदीप प्रताप सिंह के आवास पर कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगी।सांसद मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया की सांसद श्रीमती गांधी 27 सितम्बर को लंभुआ विधानसभा के पीपी कमैचा ब्लॉक अंतर्गत 1 दर्जन से अधिक गांवों में आयोजित जन- चौपालों में जनता से सीधा संवाद स्थापित करेंगी।

28 सितंबर को श्रीमती गांधी धनपतगंज विकासखंड के विभिन्न ग्रामों में चौपाल लगाने के बाद पूर्वांचल एक्सप्रेस-वें से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी। श्रीमती गांधी 27 व 28 सितम्बर को प्रातः 7 बजे से 9:00 बजे तक जनता दर्शन कार्यक्रम के माध्यम से जन- शिकायतों का निस्तारण भी करेंगी।

Check Also

दो सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को घर से निकाला

आगरा। आगरा में थाना ताजगंज क्षेत्र में दो सगे भाइयों ने अपनी पत्नियों को घर …