थैंक गॉड फ़िल्म के विरोध में सड़क पर उतरा कायस्थ समाज

Author:- Raj Kumar Sharma

सुल्तानपुर। थैंक गॉड नामक फ़िल्म के विरोध में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने नगर के तिकोनिया पार्क में विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर अभिनेता अजय देवगन, अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, और डायरेक्टर इंद्र कुमार के पुतलों को चपल्लो से पीटकर नाराजगी जताई। विदित हो कि, फ़िल्म के डायरेक्ट रकुल प्रीत सिंह द्वारा थेँक गॉड नामक फ़िल्म बनाई गई है। जो आगामी 25 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

जिसको लेकर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने डायरेक्टर , अभिनेता और अभिनेत्री का पुतला बनाकर चपल्लो से पीटकर अपना विरोध जताया। इस दौरान कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष का कहना था कि इस फ़िल्म में हिन्दू सनातन धर्म का अपमान कर भगवान चित्रगुप्त को अश्लील व गन्दे कपड़ो में दिखाया गया है। जिसका कायस्थ समाज सहित समस्त हिन्दू समाज विरोध करता है।और जिलाधिकारी के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेज कर यह मांग करता है कि आगामी 25 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फ़िल्म को रोका जाय। और वह सीन इसमे से काट दिए जाएं जिससे हिन्दू सनातन धर्म का अपमान हो रहा है।


खबर लगते ही पुलिस हुई मुस्तेद

नगर की तिकोनिया पार्क में जैसे ही विरोध प्रदर्शन की खबर पुलिस महकमे के आलाधिकारियों को लगी वैसे ही तिकोनिया पार्क में दरोगा व सिपाहियों को हुजूम इकट्ठा हो गया। पहले तो पुलिस ने डायरेक्ट , अभिनेता , व अभिनेत्री के बनाये गए पुतलों को ध्यान से देखा तत्पश्यात कायस्थ महासभा के “जिलाध्यक्ष” से वार्ता कर पुतले को जलाने की अनुमति से इनकार कर दिया। बहरहाल , कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष के निर्देशों पर कायस्थ महासभा के तमाम पदाधिकारियों ने बनाये गए पुतलों को चप्पलों से पीटकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए। डायरेक्ट अभिनेता अभिनेत्री के खिलाफ नारेबाजी की विरोध प्रदर्शन किया।

Check Also

कोर्ट से नहीं मिली अरविंद केजरीवाल को राहत….

नई दिल्ली। दिल्ली कोर्ट ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ED रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ा दी …