आज से शुरू होगा 15 दिवसीय श्री रामलीला महोत्सव…

सुल्तानपुर,संवाददाता। संत तुलसीदास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामलीला मैदान में श्री रामलीला ट्रस्ट की बैठक हुई। जिसमें आज से हो रही 15 दिवसीय श्री रामलीला महोत्सव की तैयारियों पर चर्चा हुई। शहर के पंचरस्ता स्थित रामलीला मैदान में बाबा सागर दास आदर्श रामलीला मंडल हनुमानगढ़ी अयोध्या के कलाकारों द्वारा मंचन किया जाएगा। 15 दिवसीय श्री रामलीला महोत्सव आज से मंच पर एक से बढ़कर एक लीलाओं के मंचन पर लीलाओं के मंचन संग बेहतरीन संवाद गूंजेंगे।

श्री रामलीला ट्रस्ट समिति की बैठक में आज से शुरू होने वाली श्री रामलीला महोत्सव की तैयारियों पर पदाधिकारियों ने विचार विमर्श किया।कार्यक्रम के व्यवस्थापक व प्रभारी हरिव्रत मिश्रा ने बताया कि आज से श्री रामलीला महोत्सव मंचन का आगाज होगा। ये आयोजन आगामी 15 दिन तक चलेगा। समापन 07 अक्टूबर को श्री राम की राजगद्दी के मंचन के साथ किया जाएगा।

संत तुलसीदास उच्चतर माध्यमिक विद्यालय रामलीला मैदान के प्रधानाध्यापक सतीश त्रिपाठी ने बताया कि श्री रामलीला महोत्सव के बारे में प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। श्री रामलीला महोत्सव संपन्न करने में रामनिवास अग्रवाल, सौरभ त्रिपाठी, डॉ० अरविंद चतुर्वेदी, मुन्नालाल जयसवाल, आदि लोग शामिल हैं।

Check Also

 बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का निधन….

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का …