सड़क पर रुबीना दिलैक ने झंडा फहराने के बाद किया कुछ ऐसा, धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

 

द ब्लाट न्यूज़ । देशभर में आजादी के 75 साल पूरे होने पर धूमधाम से जश्न मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के बाद घर से बाहर निकलकर आम आदमी से लेकर सितारे तक पूरे हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस बना रहे हैं। ‘हर घर तिरंगा’ अभियान में बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी जमकर हिस्सा ले रहे हैं। स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए हाल ही में रुबीना दिलैक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सड़क के बीचों बीच खड़े होकर झंडा लहराते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन झंडा फहराने के बाद रुबीना दिलैक ने क्या किया ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रुबीना दिलैक के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और उनके हाथ में तिरंगा है। रुबीना तिरंगे फहराते हुए और मीडिया कैमरा के लिए पोज करती हुईं काफी खुश दिखाई दीं। लेकिन इसके बाद रुबीना ने जो किया उस चीज ने हर किसी का दिल जीत लिया। रुबीना दिलैक ने कैमरा फहराने के बाद ऐसे ही पैपराजी के हाथ में नहीं दिया, बल्कि उन्होंने पूरे सम्मान के साथ उसे फोल्ड किया और उसके बाद दोनों हाथों से पूरे सम्मान के साथ वह उनके हाथ में थमाया।

रुबीना दिलैक का तिरंगे के प्रति सम्मान देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। फैंस का सीना तो गर्व से चौड़ा हो गया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैंने ये पूरा वीडियो देखा है, जैसे उन्होंने लास्ट में अपने दोनों हाथों को जोड़ा और दिया वो बहुत सम्मानपूर्वक था’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमें तुम पर बहुत गर्व है’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘तुम सच में बॉस लेडी हो रुबीना दिलैक’। रुबीना दिलैक के टीवी शोज की बात करें तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं।

 

 

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म शैतान की पकड़ बरकरार

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान का खुमार रिलीज के दूसरे सप्ताह में …