अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड फिल्मों का बायकॉट करने वालों की लगाई क्लास, कहा- ‘ये एक ट्रेंड बन गया है’

 

द ब्लाट न्यूज़ । बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। साथ ही वो देश के समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे बॉलीवुड फिल्मों के बायकॉट की मांग पर अपने विचार व्यक्त किए हैं और अपने फिल्मी करियर को लेकर भी खुलकर बात की है।

एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा, आप पहले फिल्म देखिए कॉन्टेक्स्ट पर जाइए, क्योंकि कई लोगों ने फिल्में बनाई हैं लेकिन इस तरह फिल्मों को बायकॉट करना गलत है। ये सिर्फ बात का बतंगड़ बनाने वाली बात है। अगर फिल्म आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है तो आप मत देखिए फिल्म लेकिन बिना बात के किसी मुद्दे को हवा देना उसके बारे में गलत बाते बोल सही नहीं है।

उन्होंने आगे सोशल मीडिया पर फिल्मों का बायकॉट ट्रेंड करने वालों के लिए कहा, लोगों को पता भी नहीं होता कि वो क्यों फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। लेकिन बस बायकॉट कर रहे होते हैं। मेरा मानना है कि हमें भेड़ चाल में चलने से बेहतर है कि हम अपने विचार रखें। हमें ये खुद तय करना चाहिए की फिल्म देखें या नहीं। लेकिन बायकॉट करना आज एक ट्रेंड बन गया है।

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में मुख्य पुलिस कॉन्स्टेबल का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में अर्जुन एक्ट्रेस तब्बू, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आने वाले हैं, जबकि तब्बू एक कर्पट पुलिस वाले का किरदार निभा रही हैं। साथ ही अभिनेता द लेड़ी किलर में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक्ट्रेस तारा सुतारिया, दिशा पाटनी और जॉन अब्राहम के साथ मुख्य किरदार निभाया है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिपॉन्स मिला था।

Check Also

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और ऐमी विर्क बड़े पर्दे पर मचाएंगे धमाल; फिल्म बैड न्यूज का रिलीज तारीख का हुआ ऐलान

अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देकर फैंस को उत्साहित …