रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में बेबीमून मनाकर लौटे मुंबई, सोशल मीडिया पर लोगों ने दे डाली नसीहत

 

द ब्लाट न्यूज़ । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे। अब जल्द ही दोनों माता पिता बनने वाले हैं। आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और आलिया अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर इटली गए थे। जहां इस कपल ने काफी एन्जॉय किया और अब दोनों मुंबई लौट आए हैं। आलिया भट्ट और रणबीर की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जहां आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। जिस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस वायरल वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ जहां ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक लूज पैंट्स और व्हाइट जैकेट में काफी क्यूट लगीं तो वही रणबीर हमेशा की तरह ब्लू शर्ट और ब्लू जींस में काफी डैशिंग लग रहे थे। जल्द मां बनने जा रहीं आलिया भट्ट का इस वीडियो में बेबी बंप देखा जा सकता है। एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट का भीड़ से ख्याल रखते हुए भी नजर आए।

सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर और आलिया को उनके फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन करने की नसीहत देते हुए भी दिखाई दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब बेबीमून हो गया बेबी, अब अपनी फिल्म के प्रमोशन में लग जाओ’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप दोनों बहुत क्यूट हो और बेस्ट कपल हो’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप हमेशा आलिया के पीछे उन्हें प्रोटेक्ट करने के लिए चलते हो’। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबीमून की ज्यादा तस्वीरें तो नहीं पोस्ट की, लेकिन उन्होंने वादियों का मजा लेते हुए रणबीर कपूर की एक वीडियो पोस्ट की और उन्हें अपनी जिंदगी की लाइट बताया।

रणबीर आलिया पहली बार बिग स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे। दोनों की इस फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे। मोशन पोस्टर से लेकर ट्रेलर और अब तक रिलीज गानों तक को ऑडियंस का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। रणबीर कपूर की लास्ट फिल्म ‘शमशेरा’ जहां बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई, तो वही आलिया भट्ट की नेटफ्लिक्स रिलीज फिल्म ‘डार्लिग्स’ को लोगों का खूब प्यार मिला अब देखना ये है कि 9 दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में इनकी जोड़ी कमाल दिखाती है या नहीं।

 

 

Check Also

पुलिस ने सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

मुंबई। मुंबई में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर कथित तौर पर गोलीबारी …